भाभीजी घर पर है के तिवारी जी का वीडियो आया सामने बोले- यकीन ही नहीं हो रहा कल रात तो हम साथ ही थे...

भाभीजी घर पर है के लीड एक्टर मनमोहन तिवारी उर्फ रोहिताश गौर का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो पा रहा है की दीपेश अब हमारे साथ नहीं हैं.

भाभीजी घर पर है के तिवारी जी का वीडियो आया सामने बोले- यकीन ही नहीं हो रहा कल रात तो हम साथ ही थे...

भाभीजी घर पर है के तिवारी जी का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

भाभीजी घर पर है टीवी शो हर एक की फेवरेट लिस्ट में जुड़ चुका है. फिल्म का एक ही नहीं हर एक किरदार का अनोखा अदांज आपको हंसने पर मजबूर कर देता है. वहीं शुक्रवार सुबह ही सीरियल के अहम किरदार निभा रहे मलखान यानी कि एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है. इस खबर ने हर एक को हिला दिया है. 41 साल के दीपेश के अचानक निधन की खबर सुन शो के क्रू मेंबर और शो के अन्य अभिनेता भी हैरान रह गए हैं. 

हाल ही में भाभीजी घर पर है के लीड एक्टर मनमोहन तिवारी उर्फ रोहिताश गौर का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो पा रहा है की दीपेश अब हमारे साथ नहीं हैं. कल रात ही तो हमने शूट किया था और आज रात को हमारा शूट होना था. उनका बनया हुआ एक वीडियो भी है जो आज पब्लिश किया जाना था. इसके साथ ही वे कहते हैं कि आजकल यकीन नहीं हो रहा कि क्या हो रहा है. कोई जिम में तो कोई साइकल तो कोई खेलते हुए गुजर जा रहा है. इसका कारण कोविड हो सकता है, जब से कोविड आया है इसने सभी का मेंटल स्ट्रेस बढ़ा दिया है. 

सोर्स की माने को दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेल रहे थे. वहीं अचानक से वे जमीन पर गिर गए. इसके बाद उनके परिवार वाले उन्हें अस्पताल लेकर गए. जहां उन्हें मृत घोषिक कर दिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: करीना कपूर और सैफ अली खान बच्चों के साथ हुए स्पॉट मुंबई एयरपोर्ट पर