अपने आखिरी दिनों में पुरानी यादों में खोए हुए थे बप्पी लहरी, लास्ट पोस्ट में कही थी ये बात

बप्पी लहरी के निधन के बाद उनका लास्ट पोस्ट (Bappi Lahiri Last Post) सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है. इस पोस्ट से पता चलता है कि आखिरी दिनों वे अपने पुराने दिनों को कितना मिस कर रहे थे.

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में डिस्को किंग के नाम से मशूहर Bappi Lahiri का आज सुबह निधन हो गया है. बप्पी लहरी का मुंबई के अस्पताल में बीते कई दिनों से इलाज चल रहा था. उन्हें वहां से हाल ही में छुट्टी भी मिल गई थी, लेकिन अचानक ही उनकी तबीयत फिर बिगड़ने लगी. बप्पी लहरी के निधन की खबर ने हर किसी के दिल को तोड़ दिया है और फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति की दुआ मांग रहे हैं. इस बीच बप्पी लहरी का लास्ट पोस्ट (Bappi Lahiri Last Post) सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस पोस्ट से पता चलता है कि आखिरी दिनों वे अपने पुराने दिनों को कितना मिस कर रहे थे.

Bappi Lahiri ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में उनका कूल अंदाज देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने जो कैप्शन लिखा था, उसे पढ़कर ये कहा जा सकता है कि सिंगर अपने बीते पुराने दिनों को काफी मिस कर रहे थे. उन्होंने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, "ओल्ड हमेशा गोल्ड ही रहता है". बप्पी दा के निधन के बाद उनका यह पोस्ट वायरल होने लगा है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हम आपको बहुत मिस करेंगे दादा...म्यूजिक इंडस्ट्री के लीजेंड...आपकी आत्मा को शांति मिले". बता दें, बीते एक महीने से Bappi Lahiri का इलाज चल रहा था. अस्पताल के निदेशक ने पीटीआई को जानकारी दी है कि बप्पी लहरी के निधन की वजह ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया) है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com