'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने स्विमिंग पूल में दिखाया टाइगर श्रॉफ जैसा स्टंट, वायरल हुआ Video

'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) की 'मुन्नी' (Munni) यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने स्विमिंग पूल में दिखाया टाइगर श्रॉफ जैसा स्टंट, वायरल हुआ Video

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) की 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. हालांकि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का लुक अब पहले से काफी बदल गया है. हर्षाली मल्होत्रा अब अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह स्टंट करती दिख रही हैं.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो स्वीमिंग पूल से उछलकर अचानक बाहर आ जाती हैं. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हर्षाली मल्होत्रा ने बीते दिनों अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनको पहचान पाना मुश्किल हो रहा था कि वो 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) वाली 'मुन्नी' ही हैं कि कोई और है. उस फिल्म के दौरान हर्षाली मल्होत्रा की उम्र महज 7 साल की थी और अब वह 12 साल की हो गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने बजरंगी भाईजान में अपने मुन्नी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म के बाद से ही लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं.