बादशाह के 'आवारा' की यूट्यूब पर धूम, रैपर ने सॉन्ग में बताया अपना स्ट्रगल

रैपर बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'आवारा (Awaara)' रिलीज हो गया है. यह सॉन्ग बादशाह की सफलता के बीच आए उतार चढ़ाव को दर्शाता है.

बादशाह के 'आवारा' की यूट्यूब पर धूम, रैपर ने सॉन्ग में बताया अपना स्ट्रगल

बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'आवारा (Awaara)' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'आवारा (Awaara)' रिलीज हो गया है. यह सॉन्ग बादशाह की सफलता के बीच आए उतार चढ़ाव को दर्शाता है. बादशाह इस गाने के जरिये रीत तलवार को इंडी म्यूजिक क्षेत्र में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं. रीत तलवार एक मॉडल और इन्फ्लुएंसर भी हैं. इस सॉन्ग के राइटर और कम्पोजर बादशाह हैं. इस गाने पर बादशाह (Badshah) और रीत तलवार (Reet Talwar) ने एक साथ परफॉर्म किया है.


बादशाह (Badshah) ने 'आवारा (Awaara)' को लेकर कहा, 'मेरे अनुभवों ने मेरे द्वारा बनाए गए संगीत को आकार दिया है. मैं किस दौर से गुजरा हूं, गाने में उसी को बताया गया है. मैं खुश हूं कि मुझे श्रोताओं से इतना प्यार और सम्मान मिला. उन्हें हमेशा इस बात की उत्सुकता रहती है कि मैं अपने म्यूजिक के जरिए क्या कहना चाहता हूं. यह सुनकर बेहद अच्छा लगा कि फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बादशाह (Badshah) ने यो यो हनी सिंह के साथ म्यूजिक सीन में एंट्री मारी थी. बादशाह ने बॉलीवुड में भी कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. बादशाह के लेटेस्ट सॉन्ग 'आवारा' का म्यूजिक हितेन ने दिया है और यूट्यूब पर इसको अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.