बड़की बहू छोटकी बहू के ट्रेलर की गजब धूम, देवरानी-जेठानी की नोकझोंक यूट्यूब पर 30 लाख के पार

बड़की बहू छुटकी बहू एक फुल फैमिली ड्रामा मूवी होने जा रही है. जिसमें देवरानी जेठानी की कभी तीखी तो कभी मीठी सी नोकझोंक दिखाई देगी. और कभी एक दूसरे के लिए दोनों का प्यार भी नजर आएगा.

बड़की बहू छोटकी बहू के ट्रेलर की गजब धूम, देवरानी-जेठानी की नोकझोंक यूट्यूब पर 30 लाख के पार

बड़की बहू छोटकी बहू के ट्रेलर की यूट्यूब पर धूम, काजल राघवानी और रानी चटर्जी की है फिल्म

नई दिल्ली:

काजल राघवानी और रानी चटर्जी की अपकमिंग मूवी बड़की बहू छोटकी बहू के ट्रेलर के रिलीज होते ही, यूट्यूब पर उसका धमाल साफ दिखाई दे रहा है. ट्रेलर देखकर ये अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि ये एक फुल फैमिली ड्रामा मूवी होने जा रही है. जिसमें देवरानी जेठानी की कभी तीखी तो कभी मीठी सी नोकझोंक दिखाई देगी. और, कभी एक दूसरे के लिए दोनों का प्यार भी नजर आएगा. बड़की बहू छोटकी बहू में लीड रोल में दिख रही हैं भोजपुरी इंड्स्ट्री की दो जबरदस्त अदाकारा काजल राघवानी और रानी चटर्जी. इनके अलावा अंशुमन सिंह, जय यादव, किरण यादव, मनोज टाइगर और प्रेम दुबे भी फिल्म का हिस्सा हैं. हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस काजल राघवानी ने मूवी से जुड़े कुछ बिहांड द सीन शेयर किए हैं.

काजल राघवानी के बड़की बहू छोटकी बहू के बिहाइंड द सीन देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सेट पर जबरदस्त मस्ती हुई है. फिल्म की दोनों लीड एक्ट्रेस सहित पूरी क्रू ने एक साथ शूटिंग को खूब इंजॉय किया है और जमकर काम भी किया है. इन बिहाइंड द सीन वीडियो में काजल राघवानी और रानी चटर्जी कभी खेत के बीच में बैठी नजर आती हैं. तो, कभी हंसी ठिठोली करती दिखाई दे रही हैं. डायरेक्टर प्रोड्यूसर मंजुल ठाकुर को भी कुछ सींस में दिखाया गया है. इस बिहांड द सीन पोस्ट को शेयर करते हुए काजल राघवानी ने सभी का शुक्रिया भी अदा किया है.

बड़की बहू छोटकी बहू के ट्रेलर को यूट्यूब पर शेयर हुए थोड़ा ही समय बीता है और इसे 34 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी फिल्मों के शौकीन धड़ल्ले से अपने कमेंट्स भी शेयर कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि बहुत शानदार ट्रेलर है इसे देखकर मजा ही आ गया. एक फैन ने कमेंट किया कि ये मूवी तो फायर मूवी है. कुछ फैन ने काजल राघवानी और रानी चटर्जी को एक साथ देखने की भी उत्सुकता जाहिर की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन