विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

बाइक से घूमा पूरा इंडिया, बनाई अपनी ब्रो सेना, जानिए कौन हैं Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट बाबू भैया

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविश यादव के दोस्त और मशहूर यूट्यूबर अनुराग डोभाल UK07 राइडर के नाम से जाने जाते हैं. उनके फैंस उन्हें प्यार से बाबू भैया कह कर बुलाते हैं.

Read Time: 3 mins
बाइक से घूमा पूरा इंडिया, बनाई अपनी ब्रो सेना, जानिए कौन हैं Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट बाबू भैया
बिग बॉस 17 में आए बाबू भैया के बारे में पूरी जानकारी
नई दिल्ली:

देश के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 17 सीजन का आगाज हो चुका है. घर में 18 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है जो पहले ही दिन से तहलका मचाना शुरू कर चुके हैं. एक्टर, रिपोर्टर से लेकर कंटेंट क्रिएटर तक वैसे तो इस बार घर में कई कंटेस्टेंट्स आए हैं. उनमें से एक है उत्तराखंड के बाबू भैया, जिनका असली नाम अनुराग डोभाल है. अनुराग यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं. बाबू भैया के बारे में ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि वो अपनी बाइक से पूरा इंडिया नाप चुके हैं.  तो चलिए आपको बताते हैं बिग बॉस के घर में तहलका मचाने पहुंचे युटुबर अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया के बारे में दिलचस्प बातें. 

 कौन हैं 'बिग बॉस 17' में पहुंचे बाबू भैया

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविश यादव के दोस्त और मशहूर यूट्यूबर अनुराग डोभाल UK07 राइडर के नाम से जाने जाते हैं. उनके फैंस उन्हें प्यार से बाबू भैया कह कर बुलाते हैं. 18 सितंबर साल 1997 को देहरादून में जन्मे अनुराग डोभाल ने साल 2018 में मोटोव्लॉगिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. सोशल मीडिया पर अनुराग डोभाल की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल को मिलाकर बाबू भैया के 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दिलचस्प बात ये है कि अनुराग ने अपनी एक ब्रो सेना भी बनाई है. रिलेशनशिप की बात करें तो अनुराग उर्फ़ बाबू भैया की गर्लफ्रेंड भी हैं जिसका नाम सव्या है और वो  नेपाल की मशहूर मोटोव्लॉगर है. 

 बाबू भैया ने पूरी बॉडी में बनवाए हैं टैटू 

बाइक्स और लग्जरी कारों के साथ-साथ अनुराग डोभाल टैटू के भी काफी शौकीन हैं. उन्होंने अपनी पूरी बॉडी में टैटू बनवाए हुए हैं. अनुराग के यूट्यूब चैनल पर सनी लियोनी सहित कई सितारों के साथ वीडियो देखे जा सकते हैं. अनुराग यानी बाबू भैया ने UK07 नाम का फाउंडेशन भी बनाया है जो गरीब और जरूरतमंदो की मदद करता है. खास तौर पर किन्नर समाज के लिए ये फाउंडेशन काम करता है.

बाबू भैया लग्जरी गाड़ियों का गजब कलेक्शन 

गाड़ियों के कलेक्शन की बात करें तो अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया के पास सबसे बड़ा बाइक कलेक्शन है, जिसकी कीमत तकरीबन 2 करोड़ रुपए है. इसके अलावा बाबू भैया के पास BMW, थार, मस्टैंग  और सुपरा जैसी लग्जरी कारें भी हैं. बता दें कि अनुराग डोभाल उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बाइक से पूरा इंडिया नाप दिया था. उनकी पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर तक की जर्नी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऐश्वर्या राय के बरसो रे मेघा गाने पर साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने किया डांस, हजारों लोगों ने खूब बजाईं तालियां
बाइक से घूमा पूरा इंडिया, बनाई अपनी ब्रो सेना, जानिए कौन हैं Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट बाबू भैया
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Next Article
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com