आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, अब  27 मई को होगी रिलीज 

एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' अब 13 मई की जगह 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है.

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, अब  27 मई को होगी रिलीज 

Ayushmann Khurrana की फिल्म की रिलीज डेट बढ़ी आगे

नई दिल्ली :

एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' अब 13 मई की जगह 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने यशराज फिल्म्स की रणवीर सिंह स्टारर 'जयेशभाई जोरदार' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए 'अनेक' की रिलीज की तारीख 13 मई से बढ़ाकर 27 मई करने का फैसला किया है. यह फिल्म एक एक्शन फिल्म है, जिसमें आयुष्मान अलग अवतार में नजर आएंगे. 

यशराज फिल्म्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अक्षय विधानी ने कहा कि इस फैसले से दोनों फिल्मों को दर्शक इंजॉय कर सकेंगे. इस फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा हैं. अनुभव के साथ आयुष्मान की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह अनुभव के साथ आर्टिकल 15 में नजर आ चुके हैं. 

बता दें कि सामाजिक फिल्मों से फैंस के दिल में जगह बना चुके आयुष्मान अपनी अगली फिल्म में एक्शन करते हुए पर्दे पर दिखेंगे. इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें एक रकुलप्रीत के साथ ‘डाक्टर जी' है. इसके अलावा वह आनंद एल राय की फिल्म में नजर आएंगे. इसके अलावा वह ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आएंगे. 

ये भी देखें : शहनाज गिल ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ खिंचवाई सेल्‍फी, जीता दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com