फिल्म को प्रोमोट करने शाहरुख के बंगले के बाहर पहुंचे आयुष्मान खुराना, किंग खान के स्टाइल में दिया पोज तो झूम उठे फैन्स...VIDEO

आयुष्मान को शाहरूख के स्टाइल में पोज देता देख फैन्स भी एक्साइटेड हो जाते हैं और खुशी से झूमने लगते हैं. 

फिल्म को प्रोमोट करने शाहरुख के बंगले के बाहर पहुंचे आयुष्मान खुराना, किंग खान के स्टाइल में दिया पोज तो झूम उठे फैन्स...VIDEO

आयुष्मान खुराना का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. जल्द ही उनकी फिल्म एक्शन हीरो रिलीज होने वाली है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है. आयुष्मान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. बीते दिनों आयुष्मान का एक वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वे शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर नजर आए. इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना पड़ेगा कि सच में वे शाहरुख खान के बड़े फैन हैं. दरअसल, हाल ही में आयुष्मान ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे किंग खान के घर के बाहर उन्हीं के अंदाज में पोज देते नजर आए थे. ऐसे में अब उससे जुड़ा एक वीडियो सामने आ गया है.

वीडियो को विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप आयुष्मान को शाहरुख खान के घर के बाहर देख सकते हैं. आयुष्मान के आसपास लोगों का हुजूम लगा हुआ है. मीडिया भी एक्टर को अपने-अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब है. एक्टर अपनी गाड़ी के रूफ टॉप से बाहर निकले हैं. वे सबसे पहले शाहरुख खान के बंगले मन्नत को कुछ सेकंड के लिए निहारते हैं और फिर किंग खान के स्टाइल में अपनी दोनों बाहें फैलाकर पोज देते हैं. आयुष्मान को शाहरूख के स्टाइल में पोज देता देख फैन्स भी एक्साइटेड हो जाते हैं और खुशी से झूमने लगते हैं. 

बीते दिनों आयुष्मान ने अपनी एक फोटो इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी, जिसमें वे शाहरुख के घर के बाहर नजर आए थे. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, 'मन्नत से गुजर रहा था...तो एक मन्नत मांग ली.''#AnActionHero #2ndDecember #SRKian'. आयुष्मान खुराना के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब प्यार बरसाया था. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेता जितेन्द्र कुमार ने लिखा था, 'मुंबई में पसंदीदा जगह'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com