आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की कमाई से दहल गया था बॉक्स ऑफिस, 5 करोड़ में बनी हटके स्टोरी ने कमा डाले 67 करोड़

आयुष्मान खुराना की एक ऐसी फिल्म जो दर्शकों को बेहद पसंद आई. इस फिल्म ने ट्रेड एनालिस्ट को भी काफी हैरान किया था क्योंकि इसने कम बजट में बंपर कमाई की थी.

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की कमाई से दहल गया था बॉक्स ऑफिस, 5 करोड़ में बनी हटके स्टोरी ने कमा डाले 67 करोड़

आयुष्मान खुराना

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्मों के दर्शक कब किस तरह की फिल्म को ज्यादा प्यार देंगे ये समझ पाना बहुत मुश्किल है. कई बार ऐसा होता है कि जिन सितारों की फिल्में चलना श्योर शॉट होता है वो बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो जाती हैं और कभी कभी इतनी लो बजट की फिल्म दर्शकों को रास आती है कि उसका अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता. आयुष्मान खुराना की एक फिल्म दर्शकों की ऐसी ही पसंद की मिसाल है. इस फिल्म को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि बॉलीवुड को आयुष्मान खुराना जैसा एक टैलेंटेड स्टार तो मिला ही कंटेंट पर भी फोकस ज्यादा किया जाने लगा. 

आयुष्मान और यामी की जोड़ी

ये फिल्म है विक्की डोनर जो महज 5 करोड़ रुपये में बन कर तैयार हुई. जब ये फिल्म रिलीज हुई तब आयुष्मान खुराना के पास कोई स्टार स्टार स्टेटस नहीं था. यामी गौतम भी थोड़ा नया चेहरा थीं. इस स्टार कास्ट के साथ एक बेहद ही ऑफबीट स्टोरी पर ये फिल्म बनी. एक संजीदा विषय को बेहद खूबसूरती के साथ, साफ सुथरे तरीके से और संजीदगी के साथ बॉक्स ऑफिस पर परोसा गया जो दर्शकों को खूब पसंद भी आया. यही वजह रही कि सिर्फ 5  करोड़  जैसे छोटे से अमाउंट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 67 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली.

अनु कपूर की दमदार एक्टिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक स्पर्म डोनर के रोल में हैं जिनकी मदद से कई घर आबाद होते हैं और जो डॉक्टर आयुष्मान खुराना को इस काम के लिए मोटिवेट करता है वो हैं अनु कपूर. अनु कपूर ने इस रोल में इस तरह का काम किया कि उसे कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. जहां कॉमेडी की जरूरत थी वहां कॉमेडी, जहां जज्बातों की जरूरत थी वहां पूरी किफायत के साथ जज्बात उड़ेले और फिल्म को दिलचस्प बनाए रखा.