आयुष्मान-मलाइका की जोड़ी 'आप जैसा कोई' गाने पर हुई हिट, पाक यूजर ने कहा- क्रेडिट तो दे देते !

कुछ दिनों पहले नोरा के साथ आयुष्मान की केमिस्ट्री Jehda Nasha गाने में खूब पसंद की गई थी. ऐसे में अब फिल्म का नया गाना 'आप जैसा कोई' रिलीज हुआ है, जिसमें आयुष्मान मलाइका अरोड़ा के साथ कदम से कदम थिरका रहे हैं.

आयुष्मान-मलाइका की जोड़ी 'आप जैसा कोई' गाने पर हुई हिट, पाक यूजर ने कहा- क्रेडिट तो दे देते !

एक्शन हीरो के नए गाने में जमी आयुष्मान-मलाइका की जोड़ी

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म एक्शन हीरो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिला है. फैन्स बेसब्री से आयुष्मान की 'एक्शन हीरो' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले नोरा के साथ आयुष्मान की केमिस्ट्री Jehda Nasha गाने में खूब पसंद की गई थी. ऐसे में अब फिल्म का नया गाना 'आप जैसा कोई' रिलीज हुआ है, जिसमें आयुष्मान मलाइका अरोड़ा के साथ कदम से कदम थिरका रहे हैं. इस गाने में दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. 

मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर गाने के टीजर को शेयर किया है. इस गाने में मलाइका बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, 'जब ओजी दिवा हमारे एक्शन हीरो से मिली और बाकी हिस्ट्री है'. मलाइका के इस पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग आयुष्मान और मलाइका की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स के भी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. 

आयुष्मान खुराना ने पोस्ट पर कमेंट कर 'द ओजी' लिखा है. तो वहीं संजय कपूर ने 'वाह' कमेंट किया है. वहीं कुछ पाक यूजर्स ट्रोल करते भी नजर आए. एक ने लिखा, 'आप लोग कोई ओरिजिनल सॉन्ग बनाओ तो बात बन जाए'. तो वहीं एक और लिखते हैं, 'क्लासिक गाने का क्या हाल कर दिया है. कम से कम क्रेडिट तो दे देते'. एक और यूजर ने लिखा है, 'इंडिया वाले गाने पाकिस्तान से और फिल्म साउथ से कॉपी करते हैं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com