आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अगली फिल्म में बिग बॉस विनर की हुई एंट्री

केदारनाथ (Kedarnath) के डॉयरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी'  की घोषणा करते हुए फिल्म के मुख्य किरदार की फोटो शेयर की है.

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अगली फिल्म में बिग बॉस विनर की हुई एंट्री

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की अगली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अगली फिल्म अभिषेक कपूर करेंगे डॉयरेक्ट
  • डॉयरेक्टर अभिषेक कपूर अगली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी'
  • 'चंडीगढ़ करे आशिकी' पहले सुशांत करने वाले थे लेकिन अब उनकी जगह आयुष्मान
नई दिल्ली:

केदारनाथ (Kedarnath) के डॉयरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी'  की घोषणा करते हुए फिल्म के मुख्य किरदार की फोटो शेयर की है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर लीड रोल में है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक पहले इस किरदार को सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे लेकिन उनके निधन के बाद अब इस रोल को आयुष्मान खुराना करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केदारनाथ की शूटिंग पूरी करने के बाद ही SSR और गट्टू कपूर ने अपनी अगली फिल्म पर चर्चा शुरू कर दी थी.

अभिषेक कपूर की  फिल्म एक बार फिर से सुर्खयों में है क्योंकि अब इस फिल्म को विक्की डोनर स्टार आयुष्मान खुराना करेंगे. साथ ही साथ फिल्म से जुड़ी एक और खबर आ रही है वह यह कि इस फिल्म में बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में गौतम गुलाटी को आयुष्मान के बराबर ही रोल ऑफर किया गया है. 

पिंकविला की खबर के मुताबिक, फिल्म में आयुष्मान और वाणी के बाद गौतम गुलाटी तीसरा मुख्य किरदार है जो अहम रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए निर्माताओं को एक अच्छा दिखने वाले एक्टर की तलाश थी जो अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीत लें और इस रोल के लिए गौतम गुलाटी से परफेक्ट कोई नहीं था, गौतम को भी यह रोल काफी अच्छा लगा और वह फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गए. गौतम के किरदार को लेकर कोई खास खुलासा नहीं किया गया है लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु होगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौतम गुलाटी इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ के साथ अहम रोल में नजर आएंगे