ओटीटी पर घर बैठे आराम से देखिए 'अवतार 2' का मैजिकल संसार, लेकिन उससे पहले जान लीजिए ये बुरी खबर

हॉलीवुड की इस शानदार और लाजवाब एनिमेशन से सजी अवतार: द वे ऑफ वॉटर को आप अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं. फिल्म 28 मार्च से इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

ओटीटी पर घर बैठे आराम से देखिए 'अवतार 2' का मैजिकल संसार, लेकिन उससे पहले जान लीजिए ये बुरी खबर

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'अवतार 2'

नई दिल्ली:

जैम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' के दूसरे भाग 'अवतार: द वे ऑफ वाटर को देखने के लिए अब भी कई दर्शक बेताब हैं. खास तौर से वो जो सिनेमाघर में जाकर इस फिल्म को नहीं देख सके. वो इस इंतजार में हैं कि टीवी पर या ओटीटी पर वो इस फिल्म देख सकें. उनका ये इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है. क्योंकि, अवतार 2 बहुत जल्द आप एक पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. लेकिन ये काम बाकी फिल्मों को देखने जितना आसान नहीं होगा इस जादुई दुनिया को देखने से पहले इससे जुड़ी एक बुरी खबर जान लीजिए.

'अवतार 2' ओटीटी रिलीज 

हॉलीवुड की इस शानदार और लाजवाब एनिमेशन से सजी अवतार: द वे ऑफ वॉटर को आप अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं. फिल्म 28 मार्च से अमेजॉन प्राइम पर दिखाई देने लगेगी. छोटी स्क्रीन पर भी इस फिल्म को आप 4K के साथ अल्ट्रा HD क्वालिटी और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो एक्सपीरियंस के साथ देख सकेंगे. यानी घर पर बैठकर ही आप फिल्म को उस क्वालिटी में देख सकेंगे, जिसका मजा आमतौर पर थियेटर में ही मिल पाता है.

'अवतार 2' की ओटीटी रिलीज से जुड़ी बुरी खबर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस खबर को सुनकर अवतार मूवी फैन्स अगर खुशी से उछल रहे हों तो जरा शांत रहें. इस फिल्म की ओटीटी  रिलीज के साथ एक बुरी खबर भी जुड़ी है. वो खबर ये है कि फिल्म ओटीटी पर आएगी तो लेकिन डायरेक्ट स्ट्रीम नहीं होगी. फिल्म देखने के लिए आपको थोड़े ज्यादा एफर्ट्स लगाने होंगे. मतलब ये फिल्म वही लोग देख सकेंगे जो लोग इसके लिए पे करेंगे. अमेजॉन प्राइम में फिल्म के लिए अलग से प्राइज रखी गई है. जिन्हें फिल्म देखना है उन्हें उसके लिए उतनी फीस भी चुकानी होगी. जिसके बाद वो इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ के अलावा मलयालम भाषा में भी फिल्म देख सकेंगे.