एक साल का प्यार और फिर कर ली शादी, खूबसूरती में टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं 'जवान' के डायरेक्टर की पत्नी प्रिया, सबूत हैं ये 5 तस्वीरें

37 साल की उम्र में ही एटली ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है और अपनी फिल्मों के डायरेक्शन के अलावा यह डायरेक्टर अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं एटली की खूबसूरत वाइफ प्रिया से.

एक साल का प्यार और फिर कर ली शादी, खूबसूरती में टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं 'जवान' के डायरेक्टर की पत्नी प्रिया, सबूत हैं ये 5 तस्वीरें

बेहद खूबसूरत हैं जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली की पत्नी प्रिया

नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री में थेरी (2016), मेर्सल (2017) और बिगिल (2019) जैसी बेहतरीन फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके डायरेक्टर एटली इन दिनों अपनी फिल्म जवान के डायरेक्शन को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायरेक्शन इतना जबरदस्त है कि ये हॉलीवुड फिल्म को टक्कर दे रहा है. 37 साल की उम्र में ही एटली ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है और अपनी फिल्मों के डायरेक्शन के अलावा ये डायरेक्टर अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं एटली की खूबसूरत वाइफ प्रिया से.

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए इंडियन मूवी डायरेक्टर एटली अपने पेट डॉग को लिए तस्वीर में नजर आ रहा है और उनके साथ पिंक कलर का सूट पहनी खूबसूरत सी महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी वाइफ प्रिया एटली है. इस तस्वीर में प्रिया की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है और उनकी खूबसूरती के तो क्या ही कहने. बता दें कि एटली और प्रिया ने साल 2014 में शादी की थी.

हाल ही में प्रिया एटली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हस्बैंड एटली के साथ यह तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों जवान की टी शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रिया ने बताया था कि वह जवान का फर्स्ट शो देखने के लिए जा रही हैं.

इटली और प्रिया की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 2013 में एटली ने डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू किया था, इससे पहले ही उनकी मुलाकात कृष्णा प्रिया से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. 

उस समय प्रिया साउथ सीरियस में एक्टिंग किया करती थी, दोनों के बीच बातचीत होने लगी और धीरे-धीरे एटली और प्रिया की दोस्ती प्यार में बदल गई. इस बीच प्रिया के घर वाले उनके लिए एक अच्छा लड़का ढूंढ रहे थे. जब प्रिया ने यह बात एटली को बताई तो उन्होंने कहा कि तुम मेरी कुंडली अपनी फैमिली को क्यों नहीं दिखा देती. इसके बाद प्रिया ने पूछा कि तुम ऐसा क्यों कह रहे हो? तो एटली ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं चाहता हूं तुम मेरी वाइफ बनो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद एटली ने अपनी फिल्म राजा रानी के प्रीमियर पर दोनों परिवारों को बुलाया और दोनों के रिश्ते की बात पक्की हो गई.