रूसो बदर्स के लिए रखी पार्टी में पहुंचे आर्यन खान, पैपराजी की हरकतें देख नेटिजन्स को आया गुस्सा, बोले- अकेला छोड़ो उसे

हाल ही में आर्यन खान रूसो ब्रदर्स के लिए ऑर्गनाइज की गई पार्टी में पहुंचे तो यहां भी पैपराजी उनका पीछा करती नजर आई. 

रूसो बदर्स के लिए रखी पार्टी में पहुंचे आर्यन खान, पैपराजी की हरकतें देख नेटिजन्स को आया गुस्सा, बोले- अकेला छोड़ो उसे

आर्यन खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते कुछ समय से ड्रग्स केस को लेकर काफी चर्चा में थे, जिस में उन्हें कुछ वक्त पहले ही क्लीन चिट मिली. अब एक बार फिर आर्यन सामान्य जिंदगी में लौट आए हैं. बिल्कुल अपनी पिता से दिखने वाले आर्यन को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. फैंस आर्यन की हर एक्टिविटी के बारे में भी जानना चाहते हैं. ऐसे में पैपराजी भी आर्यन को कवर करने में पीछे नहीं रहती. हाल ही में आर्यन खान रूसो ब्रदर्स के लिए ऑर्गनाइज की गई पार्टी में पहुंचे तो यहां भी पैपराजी उनका पीछा करती नजर आई. 

आर्यन खान को 'मार्वल' फेम रूसो ब्रदर्स के लिए रखी गई पार्टी में पहुंचते देखा गया. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में आर्यन अपनी कार से निकलते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, रूसो ब्रदर्स इन दिनों नेटफ्लिक्स की फिल्म द ग्रे मैन के प्रमोशन के लिए इंडिया में हैं. रितेश सिधवानी ने इनके लिए एक पार्टी रखी थी, जहां कई सितारे पहुंचे. अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी इस पार्टी में शामिल हुए. इसके साथ ही आर्यन खान ने भी पार्टी में शिरकत की. इस दौरान ली गई आर्यन की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं.
 


आर्यन खान के इस वीडियो को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पैपराजी को ही ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही पार्टी के लिए आर्यन अपनी कार से वहां पहुंचते हैं, सभी फोटोग्राफर्स हल्ला करते हुए उन्हें कवर करने के लिए आगे बढ़ते हैं. सिक्योरिटी पर्सन उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन बावजूद इसके पैपराजी नहीं मानते और आगे बढ़ते जाते हैं. उनके इस रवैये की कई यूजर्स ने आलोचना की है. एक यूजर ने लिखा, 'उसे अपनी जिंदगी जीने दो, जो परेशानियां उन्होंने झेली है, उसके बाद अब तो उन्हें छोड़ दो'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे क्यों करते हैं आप लोग'.




 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com