गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ छुट्टियां मनाते दिखे अर्जुन रामपाल, सामने आई क्यूट तस्वीरें

एक्टर अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला बीते चार सालों से रिलेशनशिप में हैं और हाल ही में इस लवली कपल ने अपनी चौथी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की है. गैब्रिएला और अर्जुन को फिल्मी दुनिया के क्यूट कपल्स में एक माना जाता है.

गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ छुट्टियां मनाते दिखे अर्जुन रामपाल, सामने आई क्यूट तस्वीरें

बीते चार सालों से रिलेशनशिप में हैं अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को हमेशा उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है. एक्टर अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला बीते चार सालों से रिलेशनशिप में हैं और हाल ही में इस लवली कपल ने अपनी चौथी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की है. गैब्रिएला और अर्जुन को फिल्मी दुनिया के क्यूट कपल्स में एक माना जाता है. हाल में अर्जुन रामपाल और उनके बेटे के साथ गैब्रिएला ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

वेकेशन की तस्वीरें की शेयर

पेशे से मॉडल गैब्रिएला ने हाल में इंस्टाग्राम पर अर्जुन रामपाल के साथ खूबसूरत वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में अर्जुन के बेटे एरिक रामपाल भी नजर आ रहे हैं. ये तीनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, फैंस को भी ये फैमिली काफी पसंद आती है. फैमिली टाइम एन्जॉय कर रहे गैब्रिएला और अर्जुन कैजुअल लुक में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं. गैब्रिएला व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ सेम कलर के ओवर साइज्ड शर्ट और वाइड लेग जींस में काफी कूल दिख रही हैं. वहीं अर्जुन ने ग्रे कलर की टी शर्ट के साथ व्हाइट पैंट कैरी किया है, जिसमें वह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं एरिक भी व्हाइट टी शर्ट में काफी क्यूट लग रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इन तस्वीरों को फैंस का ढेरों प्यार मिल रहा है.

फैंस ने कहा- स्टनिंग फैमिली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस रामपाल फैमिली को बहुत ही खूबसूरत बता रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, स्टनिंग फैमिली. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, खूबसूरत फैमिली, एरिक से मिलना चाहूंगा. बता दें कि साल 1998 में अर्जुन रामपाल ने मॉडल मेहर जेसिया के साथ शादी रचाई थी, जिसे उन्होंने 2019 में तलाक दे दिया. मेहर के संग अर्जुन की दो बेटियां है, महिका और मायरा. अब अर्जुन गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ पिछले चार सालों से रिश्ते में हैं,  अब उनका एक बेटा है जिसका नाम एरिक है.