विज्ञापन
This Article is From Oct 28, 2021

अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल छू लेने वाली फैमिली फोटोग्राफ

अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते हैं. आपको बता दें अर्जुन की दो प्यारी बेटियां और एक छोटा सा प्यारा सा बेटा है. अर्जुन की बेटियों का नाम माहिका और मायरा और उनके बेटे का नाम अरिक है.

अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल छू लेने वाली फैमिली फोटोग्राफ
अर्जुन रामपाल ने शेयर की फैमिली फोटो
नई दिल्ली:

एक्टिंग और लुक्स से बॉलीवुड में अर्जुन रामपाल ने एक खास जगह बनाई है. अर्जुन रामपाल जितने अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच पसंद किए जाते हैं उतना ही उनके लुक्स पर फैंस फिदा हैं. अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते हैं. आपको बता दें अर्जुन की दो प्यारी बेटियां और एक छोटा सा प्यारा सा बेटा है. अर्जुन की बेटियों का नाम माहिका और मायरा और उनके बेटे का नाम अरिक है. अर्जुन ने एक बार फिर माहिका, मायरा और अरिक की क्यूट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो तेजी से ट्रेंड कर रही हैं.

अर्जुन ने माहिका, मायरा और अरिक की क्यूट तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक बार फिर अपने तीनों प्यारे बच्चों की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अर्जुन रामपाल की दोनों क्यूट डॉटर्स माहिका और मायरा नजर आ रही हैं, इसके अलावा अर्जुन के बहुत ही स्वीट और एडोरेबल बेटे अरिक रामपाल भी दिखाई दे रहे हैं. अर्जुन रामपाल ने बच्चों की थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं. अर्जुन की पहली तस्वीर में वो अपने बेटे को गोद में उठाए हुए दिखाई दे रहे हैं. बेहद केयरिंग फादर की गोद में प्यारा सा बेटा सुकून की नींद में नजर आ रहा है, तो वहीं अपनी दूसरी तस्वीर में अर्जुन बेटे को गोद में उठाकर उसके साथ खेलते हुए देखे जा सकते हैं. तीसरी तस्वीर में अर्जुन के साथ उनकी दोनों प्यारी छोटी सी बेटियां माहिका और मायरा दिखाई दे रही हैं. वहीं चौथी तस्वीर स्विमिंग पूल के बाहर की है जहां माहिका और मायरा स्विम सूट में अपने पापा के साथ पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों में बच्चों की तेजी से बड़े होते हुए की झलक देखी जा सकती है.

लिखा- हर दिन है इंपॉर्टेंट, किसी भी चीज को फॉर ग्रांटेड ना लें

अर्जुन रामपाल ने अपने तीनों प्यारे बच्चों की तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही अपनी इस पोस्ट को बेहद सेंसिटिव और डीप कैप्शन दिया है. अर्जुन ने लिखा, 'वक्त तेजी से आगे बढ़ रहा है और ये भी तेजी से बड़े हो रहे हैं. हर दिन बहुत इंपॉर्टेंट है. किसी भी चीज को फॉर ग्रांटेड ना लें. अपने हर दिन को खास बनाएं. ओम साईं राम'. अर्जुन और उनकी फैमिली की एडोरेबल तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. फैंस ही नहीं सेलिब्रिटीज भी इन क्यूट और स्वीट स्टार किड्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अर्जुन रामपाल के कमेंट बॉक्स पर रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया है. वहीं एक्टर राहुल देव ने भी रेड हार्ट इमोजी और हाई फाई इमोजी पोस्ट किया है. अर्जुन रामपाल के फैंस के इन तस्वीरों पर बेहद प्यारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. उनके फैन यंस कमेंट करते हुए लिखा, ' Awwww Cuties', तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा  'कूल डैडी'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल छू लेने वाली फैमिली फोटोग्राफ
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com