विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर अरबाज खान का खुलासा! बोले- किसी ने हमें...

अरबाज खान ने शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि वह कैसे औऱ कितने समय से शूरा को डेट कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर अरबाज खान का खुलासा! बोले- किसी ने हमें...
कितने समय से डेट कर रहे थे अरबाज खान और शूरा खान
नई दिल्ली:

अरबाज खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं. दरअसल, एक्टर ने पिछले साल 25 साल छोटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी, जिसके बाद उनकी शादी सुर्खियों में आ गई थीं. वहीं कई मौकों पर उन्हें अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा गया.  लेकिन अब एक्टर ने शादी की खबरों से पहले डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया है कि वह कितने समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

अरबाज खान ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर बताया कि पटना शुक्ला के सेट पर शूरा से उनकी मुलाकात हुई थी. एक्टर ने कहा, यह फिल्म एक से ज्यादा कारणों से खास बन गई... यह हमेशा एक खास मूवी थी, शूरा से पहली मुलाकात से पहले से. क्योंकि मैं उनसे पहली बार सेट पर ही मिला था, उससे पहले मैं उनके बारे में कभी नहीं सुना था या उससे कभी मिला नहीं था.

आगे एक्टर ने कहा, वह रवीना टंडर ने साथ थी लगभग 7-8 साल पहले. और जब हम सेट पर काम कर रहे थे वह अपना काम कर रही थीं और मैं अपना. इस बीच हमारा एक ही कम्यूनिकेशन था रवीना के बाल ठीक कर दो या फिर हाई और हैलो. 

अपनी डेट का खुलासा करते हुए एक्टर ने बताया कि वह शादी से पहले रोज कॉफी शॉप पर मिलते थे. उन्होंने कहा, "लोग इस पर हैरान या आश्चर्यचकित हो सकते हैं, लेकिन यह कदम उठाने से पहले हम एक साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे थे... हम जो कर रहे थे उसके बारे में हम बहुत आश्वस्त थे. हम बहुत भाग्यशाली थे, हम बाहर कॉफी शॉप में मिल रहे थे और जब मैं उसे लेने या छोड़ने जाता था, तो कोई भी हमें नहीं देखता था और वह इस बात से भी खुश थी कि यहां कोई पैपराजी नहीं थे, लेकिन अब, कॉफी शॉप में प्रवेश करने से पहले ही मीडिया वहां मौजूद होते हैं.

बता दें, अरबाज खान ने पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, जो कि साल 2017 में टूट गया और 19 साल की शादी तोड़कर दोनों ने तलाक ले लिया. हालांकि वह को पेरेंटिंग के जरिए बेटे अरहान की परवरिश कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जिस बेटी को पेट में खत्म करने की सोची उसी ने बदली जिंदगी, भारती सिंह के संघर्ष सुन नम हो जाएंगी आंखें
शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर अरबाज खान का खुलासा! बोले- किसी ने हमें...
ICC T20 World Cup 2024 में जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की ये तस्वीर शेयर किया इमोशनल मैसेज
Next Article
ICC T20 World Cup 2024 में जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की ये तस्वीर शेयर किया इमोशनल मैसेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;