साउथ की इस हॉरर मूवी के आगे शैतान भी पड़ेगा फीका, अरनमनई का ट्रेलर देख फैंस बोले- हम तैयार है इसे देखने के लिए...

साउथ की हॉरर कॉमेडी फिल्म अरनमनई 4 का ट्रेलर सामने आ गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

साउथ की इस हॉरर मूवी के आगे शैतान भी पड़ेगा फीका, अरनमनई का ट्रेलर देख फैंस बोले- हम तैयार है इसे देखने के लिए...

Aranmanai 4 Trailer: अरनमनई 4 का ट्रेलर आया सामने

नई दिल्ली:

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का प्यार खूब मिल रहा है. लेकिन अब साउथ से भी एक हॉरर फिल्म आ रही है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना अहम किरदार में नजर आ रही हैं. यह एक तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो कि 11 अप्रेल को रिलीज हो सकती है. मूवी का नाम है अरनमनई 4, जिसके ट्रेलर की पहली झलक सामने आ गई है. 

अरनमनई 4  अपकमिंग तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जो सुंदर सी द्वारा लिखी गई और डायरेक्ट की गई है. इसे अवनी सिनेमैक्स के बैनर तले खुशबू सुंदर द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म में सुंदर के अलावा तमन्ना भाटिया, राशी खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, के.एस. रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

अरनमनई एक फिल्म सीरीज की चौथी किस्त है और साल 2021 में आई अरनमनई 3 की स्टैंडअलोन अगली कड़ी है. इसकी कहानी एक वकील के ईर्दगिर्द घूमती है, जो उसी भूतों की हवेली में अपनी बहन, बहनोई और कई अन्य लोगों की मौत का असली कारण जानने की कोशिश करता है. फिल्म का मजेदार ट्रेलर फैंस का ध्यान खींच रहा है. एक यूजर ने लिखा कि हम फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने फिल्म के हॉरर और कॉमेडी के जोड़ की तारीफ की है. 

गौरतलब है कि साल 2023 के मार्च में विजय सेतुपति और संथानम के लीड रोल में होने की खबरें थीं. लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण, दोनों ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com