एआर रहमान 'मसकली' गाने के रीक्रएटेड वर्जन से हुए नाराज, बोले-रातों की नींद खराब कर...

एआर रहमान (AR Rahman) और प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) अपने गाने  'मसकली' (Masakali) के नए रीक्रिएटेड वर्जन से खासे नाराज हैं.

एआर रहमान 'मसकली' गाने के रीक्रएटेड वर्जन से हुए नाराज, बोले-रातों की नींद खराब कर...

'मसकली' (Masakali) का रीक्रिएटेड वर्जन यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है

नई दिल्ली:

एआर रहमान (AR Rahman) और प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) अपने गाने  'मसकली' (Masakali) के नए रीक्रिएटेड वर्जन से खासे नाराज हैं. एआर रहमान ने बिना नाम लिए ट्वीट कर अपनी नाराजगी दिखाई.  'मसकली' गाने को एआर रहमान और प्रसून जोशी ने मिलकर अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर की फिल्म 'दिल्ली-6' के लिए तैयार किया था. इस फिल्म को  राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बनाया था.

एआर रहमान (AR Rahman) ने  ट्वीट किया, "कोई शॉर्टकट नहीं, रातों की नींद खराब कर, बार-बार लिखा गया. 200 से अधिक संगीतकारों, 365 दिनों के क्रिएटिव ब्रेनस्टोमिर्ंग का मुख्य उद्देश्य ऐसे संगीत का उत्पादन करना था जो पीढ़ियों तक चले, एक निर्देशक, एक संगीतकार, और गीतकार की एक टीम और अभिनेताओं, नृत्य निर्देशकों और एक अथक फिल्म के क्रू द्वारा बनाया गया." एआर रहमान ने  'मसकली' गाने का लिंक भी शेयर किया. इस तरह उन्होंने अपनी नाराजगी दिखाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने अपने ट्वीट में लिखा: "दिल्ली 6 के लिए मसकली सहित लिखा गया हर गाना दिल के करीब है, यह देख दुख हुआ कि एआर रहमान का मूल क्रिएशन और मोहित चौहान द्वारा गाये गाने का इस्तेमाल किया गया." बता दें कि एआर रहमान (AR Rahman) के ट्वीट को सोनम कपूर ने भी रिट्वीट किया.