इंडिया के मैच के बीच विराट-अनुष्का के अलावा इस सेलेब कपल ने जीता दिल, देखें वायरल फोटो

कियारा और सिद्धार्थ की वायरल तस्वीर पर फैन्स के बड़े ही प्यारे कमेंट्स आ रहे हैं. दोनों खास अंदाज में मैच देखने पहुंचे थे.

इंडिया के मैच के बीच विराट-अनुष्का के अलावा इस सेलेब कपल ने जीता दिल, देखें वायरल फोटो

डेविड बेकहम, कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

नई दिल्ली:

अगर इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के अनकंडिशनल लव से बहुत ही इंप्रेस्ड हैं ? इनके अलावा वहां एक और कपल था जो कपल गोल्स सेट करने में किसी से पीछे नहीं था. यह कपल था कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा. एक तरफ डेविड बेकहम दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा और बीच में कियारा आडवानी ऐसा तो किसी क्रिकेट मैच के दौरान ही हो सकता है. कुछ ऐसा ही हाल इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच के बीच भी देखने को मिला. कियारा और सिद्धार्थ ने मैच देखने आए ऑडियंस का खूब ध्यान खींचा दोनों ट्विनिंग कर स्टेडियन पहुंचे थे. व्हाइट कलर की टीशर्टर्स में दोनों कैजुअल लुक में बेहद कूल लग रहे थे.

कियारा ने व्हाइट कलर का सैंडो टॉप पहना था. इसके साथ हाईलाइट के तौर पर हाथ में कुछ स्टेमेंट बैंगल्स पहने हुए थे. इसे आप कुछ भी कह सकते हैं...चाहे ब्रेसलेट कहिए या फिर गोल्ड स्टाइलिश बैंगल्स पर है बैंगल यानी कि चूड़ी जैसा भी नहीं था. दोनों ने कैप लगाई हुई थी. कुल मिलाकर ये कैजुअल लुक उन पर काफी सूट कर रहा था. कियारा की कैप की कीमत 60 हजार रुपये बताई जा रही है. हालांकि उनके लुक में लग्जरी की कोई खास बात नहीं थी. यह काफी सिंपल और स्पोर्टी लुक था लेकिन कियारा काफी जम रही थीं. 

फैन्स ने कहा जोड़ी एक नंबर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा और सिद्धार्थ की वायरल तस्वीर पर फैन्स के बड़े ही प्यारे कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, व्हाट ए ब्यूटी. एक ने लिखा, क्या बहुत लकी हैं. सिद्धार्थ के एक फैन ने लिखा, सही कहा कियारा लकी हैं जो इतना प्यार करने वाला पार्टनर मिला.