बिग बॉस वाले औरा पर चढ़ा पुष्पा का खुमार, पुष्पा 2 के गाने 'पुष्पा पुष्पा' पर खूब किया डांस- देखें कोरियन पुष्पा का वीडियो

औरा ने बिग बॉस में खूब धूम मचाई थी. अब औरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पुष्पा 2 के गाने पुष्पा पुष्पा पर डांस कर रहे हैं. यही नहीं उन्होंने खुद को कोरियन पुष्पा बताया है.

बिग बॉस वाले औरा पर चढ़ा पुष्पा का खुमार, पुष्पा 2 के गाने 'पुष्पा पुष्पा' पर खूब किया डांस- देखें कोरियन पुष्पा का वीडियो

कोरियन पुष्पा बने औरा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

'पुष्पा 2: द रूल' की जब से घोषणा हुई है तब से फैन्स के बीच इसे लेकर जबरदस्त उत्साह है. यह फिल्म दुनियाभर में सनसनी बन गई है, जिसका हर जगह के फैंस और दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि पहला पार्ट यानी 'पुष्पा: द राइज' अपने गानों, कहानी और अल्लू अर्जुन के पुष्पा राज के किरदार की वजह से दुनिया भर में सनसनी बन गया. सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' और पहले सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' के टीजर रिलीज होने के बाद से, ग्लोबल ऑडियंस के बीच उत्साह बहुत ज्यादा बढ़ गया है. अब कोरियन सिंगर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट औरा ने वीडियो शेयर किया है और वह पुष्पा अंदाज में डांस कर रहे हैं. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

एक मजेदार अपडेट में, साउथ कोरियन सिंगर औरा पर 'पुष्पा पुष्पा' सॉन्ग का जादू चल गया है, और अब उन्होंने इस पॉपुलर ग्लोबल सेंसेशन के आइकॉनिक डांस स्टेप को कॉपी करने की कोशिश की है. ग्लोबल सिंगर एक अवॉर्ड सेरेमनी के लिए भारत आए थे और रेड कार्पेट इवेंट के दौरान उन्हें डांस स्टेप करते हुए देखा गया। गौरतलब है कि पुष्पा 2: द रूल को लेकर हर किसी में काफी उत्साह है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अल्लू अर्जुन पर फिल्माया गया यह गाना बड़ी सफलता हासिल कर रहा है और देश भर में हर कोई इस गाने पर नाच रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए औरा ने कैप्शन ने लिखा है, 'आप सभी को कोरियन पुष्पा कैसा लगा. बॉलीवुड स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स पर कोरियन पुष्पा.' हाल ही में, इंटरनेशनल क्रिकेटर डेविड वार्नर पर भी 'पुष्पा पुष्पा' के आइकॉनिक डांस स्टेप करते दिखे. 'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की लीड स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल हैं.