प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं अनुष्का शर्मा, फोटो वायरल

अनुष्का शर्मा ने नवंबर 2017 में विराट कोहली से शादी की. 2021 में अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया.

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं अनुष्का शर्मा, फोटो वायरल

अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें जोरों पर हैं. ऐसी अटकलें हैं कि एक्ट्रेस और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली वामिका के बाद अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं. अब एक तरफ जहां यह कपल इस खबर को लेकर चुप्पी साधे हुए है वहीं अनुष्का ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए भी एक तस्वीर शेयर की थी. फिलहाल जो तस्वीर है उसमें वो एक फोन ब्रांड की प्रमोशन करती दिख रही हैं.

अनुष्का शर्मा ने नए पोस्ट में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था. अब खबर हैं कि एक्ट्रेस फिर से प्रेग्नेंट हैं. इस बीच अनुष्का ने गुरुवार 26 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी पहली फोटो शेयर की जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. फोटो में डीवा ब्लैक कलर की ड्रेस में अपना बेबी बंप दिखाती हुई बेहद प्यारी लग रही हैं. अनुष्का किसी गार्डन एरिया में बैठकर फोन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, "Time Flies".

खबर हैं कि अनुष्का शर्मा अपनी दूसरे ट्रायमेस्टर में हैं और इसलिए किसी भी पब्लिक अपीयरेंस से बच रही हैं. हिंदुस्तान टाइम्स ने एक सोर्स के हवाले से दावा किया, "अनुष्का अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं. पिछली बार की तरह वे इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट बाद में करेंगी." सोर्स ने यह भी बताया कि सुर्खियों से बचने के लिए अनुष्का लोगों की नजरों से दूर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी बताया गया कि अनुष्का और विराट ने हाल ही में मुंबई में एक क्लिनिक भी विजिट किया था. बताया जा रहा था कि उन्होंने पैपराजी से उनकी तस्वीरें ना छापने की रिक्वेस्ट की थी. साथ ही वादा किया कि वे जल्द ही इस खबर को ऑफीशियली अनाउंस किया था. अनुष्का शर्मा ने नवंबर 2017 में विराट कोहली से शादी की. 2021 में अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया. वर्कफ्रंट पर बात करें तो अनुष्का जल्द ही 'छकड़ा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी. यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोग्राफी है.