कैटरीना और विक्की की शादी के दिन अनुष्का शर्मा ने जताई नाराजगी, बोलीं- अच्छा हुआ जो...

प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक ने इस नए कपल को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. इन सब बधाई संदशों में अनुष्का शर्मा का मैसेज लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा उनकी ओर आकर्षित कर रहा है.

कैटरीना और विक्की की शादी के दिन अनुष्का शर्मा ने जताई नाराजगी, बोलीं- अच्छा हुआ जो...

अनुष्का शर्मा फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. इस शाही शादी को अटेंड करने बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स राजस्थान पहुंचे थे. शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरों को विक्की और कैटरीना ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक ने इस नए कपल को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. इन सब बधाई संदशों में अनुष्का शर्मा का कपल के लिए मैसेज लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा उनकी ओर आकर्षित कर रहा है.

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने न्यूली वेड कपल को शादी की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टा स्टोरी पर एक बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा है. अनुष्का अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखती हैं, “आप दोनों को ढेरों शुभकामनाएं! आशा है कि आप दोनों हमेशा साथ रहें, आपके बीच प्यार और अंडरस्टैंडिंग ऐसे ही बनी रहे. इस बात की भी खुशी है कि फाइनली शादी हो गई है और अब आप अपने घर में मूव कर सकते हैं और हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजें सुनने को नहीं मिलेंगी”.

अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट से साफ हो गया है कि बहुत ही जल्द कैटरीना और विक्की उनके पडोसी बनने वाले हैं. गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुरुवार को राजस्थान के माधोपुर के सिक्स सेंसस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए हैं. इस शादी का फैन्स को कबसे इंतजार था और अब जब शादी हो गई है तो दोनों के फैन्स बेहद खुश हैं.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com