विज्ञापन
This Article is From Apr 25, 2020

योगी आदित्यनाथ के फैसले पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट, Tweet कर बोले- अच्छा कदम...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के फैसले को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

योगी आदित्यनाथ के फैसले पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट, Tweet कर बोले- अच्छा कदम...
योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के कदम पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने योगी आदित्यनाथ की मजदूरों को वापस लाने की पहल को लेकर ट्वीट किया है. बता दें, भारत की कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग जारी है, कुछ राज्यों में राहत जरूर मिली है लेकिन कई ऐसे राज्य हैं जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 23 हजार के पार पहुंच चुकी है. इन सब के बीच जारी लॉकडाउन (Lockdown) में  मजदूरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. इधर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार ने दूसरे राज्यों में फंसे अपने श्रमिकों को चरणबद्ध तरीके से वापस लाने का फैसला किया है. 


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की पहल को लेकर डायरेक्टर अनुराग कश्यप का ट्वीट खूब सुर्खियों में है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने योगी आदित्यनाथ के कदम की सराहना की है. अनुराग कश्यप ने कहा, "अच्छी खबर, अच्छी पहल." अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अधिकारियों से योजना तैयार करने और प्रवासी कामगारों की सूची बनाने का आदेश दिया. उत्तर प्रदेश सरकार राज्य की सीमा से ही प्रवासियों को घर भेजने के लिए बसों का इस्तेमाल करेगी. कामगार क्वारैन्टाइन सेंटर भेजे जाएंगे, या घरों पर ही क्वारैन्टाइन किए जाएंगे.उन्होंने कहा, ''ऐसे लोगों की स्क्रीनिंग व टेस्टिंग (जांच) कराने के बाद संबंधित राज्य सरकारों को उन्हें वापस भेजने की प्रक्रिया प्रारम्भ करनी होगी. संबंधित राज्य सरकारों द्वारा उन्हें राज्य की सीमा तक पहुंचाए जाने के बाद वहां से इन लोगों को बसों से उनके गृह जिला भेजा जाएगा. ये लोग जिन जनपदों में जाएंगे, वहां इन्हें 14 दिन पृथक-वास में रखने की पूरी व्यवस्था समय से कर ली जाए.'' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
योगी आदित्यनाथ के फैसले पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट, Tweet कर बोले- अच्छा कदम...
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com