TV की दबंग पुलिस अफसर ने शेयर की Photo तो अनुराग कश्यप बोले- ये क्या तरीका है बैठने का- यूं मिला जवाब

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने योग करते हुए एक फोटो शेयर की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी कमेंट किया, साथ ही कहा कि ये क्या तरीका है बैठने का?

TV की दबंग पुलिस अफसर ने शेयर की Photo तो अनुराग कश्यप बोले- ये क्या तरीका है बैठने का- यूं मिला जवाब

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की फोटो पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने किया कमेंट

खास बातें

  • कविता कौशिक ने योग करते हुए शेयर की फोटो
  • अनुराग कश्यप ने कहा कि यह क्या तरीका है बैठने का
  • कविता कौशिक ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

टीवी की 'दबंग' पुलिस अफसर कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर अकसर फैंस से जुड़ी रहती हैं. कविता कौशिक हमेशा बेबाकी से समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार भी पेश करती नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने योग करते हुए एक फोटो शेयर की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी कमेंट किया, साथ ही कहा कि ये क्या तरीका है बैठने का? अनुराग कश्यप के इस कमेंट को लेकर कविता कौशिक ने भी उन्हें जवाब दिया. 

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की फोटो पर मजाक में कमेंट करते हुए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा, "यह क्या तरीका हुआ बैठने का? पिछली बार ऐसे बैठ के स्क्रिप्ट लिखा था तो 'No Smoking' बनाई थी." अनुराग कश्यप का यह कमेंट देख कविता कौशिक अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. कविता कौशिक की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि कविता कौशिक एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ योगा टीचर भी हैं. वह हमेशा योग से जुड़ी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एक्टिंग की दुनिया में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो 'कुटुंब' (Kutumb) से कदम रखा था. लेकिन उन्हें जबरदस्त पहचान सब टीवी पर आने वाले एफआईआर से मिली. इस शो में एक्ट्रेस ने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार अदा किया था, जो आज भी लोगों के दिमाग में बखूबी बसा हुआ है. कविता कौशिक ने नच बलिए और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी अपना हाथ आजमाया है. एफआईआर के अलावा एक्ट्रेस ने सब टीवी पर आने वाले सीरियल डॉक्टर भानुमति ऑन ड्यूटी में भी अहम किरदार अदा किया था.