अनुपम खेर के ऑफिस पहुंच इमोशनल हुईं मां दुलारी देवी, बोलीं- पिता गर्व से कहते थे मेरा बेटा है...देखें VIDEO

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां दुलारी देवी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बेहद खूबसूरत लाइनों में मां बेटे के रिश्ते को बयां किया है.

अनुपम खेर के ऑफिस पहुंच इमोशनल हुईं मां दुलारी देवी, बोलीं- पिता गर्व से कहते थे मेरा बेटा है...देखें VIDEO

अनुपम खेर के ऑफिस पहुंचीं मां दुलारी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया पर किसी खुली किताब की तरह नजर आती है.  प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को भी अक्सर वो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. खास तौर पर अपनी मां दुलारी देवी के साथ उनके मस्ती भरे वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं. मां बेटे की प्यारी सी बॉन्डिंग इन तस्वीरों और वीडियोज़ में साफ नजर आती है. कई बार इन वीडियोज में अनुपम खेर की सादगी भरी लाइफ की झलकियां देखने को मिलती हैं, तो कई बार मां के साथ उनका बिल्कुल बच्चों जैसा अंदाज. एक बार फिर अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी देवी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बेहद खूबसूरत लाइनों में मां बेटे के रिश्ते को बयां किया है. 

इंस्टा हैंडल पर अनुपम खेर ने अपनी मां के साथ अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी मां दुलारी देवी उनके ऑफिस का मुआयना कर रही हैं. ऑफिस के कमरे में लगी तमाम तस्वीरों को देखते हुए मां अपने बेटे की हर एक फिल्म और उनके किरदार को याद करती हुई नजर आ रही हैं. पहले वे पूछती हैं कि 'सारांश' की तस्वीर कहां है. फिर वो महेश भट्ट की बड़ी बेटी यानी पूजा भट्ट के बारे में पूछती हुई भी देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में मां और बेटे की बातचीत किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकती है. वीडियो में दुलारी देवी बताती हुई नजर आ रही हैं कि उनकी पसंदीदा फिल्म 'कर्मा' है. इसके बाद अनुपम खेर अपनी तमाम उपलब्धियां मां के साथ साझा करते हुए दिख रहे हैं. उनके ऑफिस में उनके पिता की भी एक तस्वीर लगी हुई नजर आ रही है, जिसे देखकर अनुपम की मां कहती हैं, 'पिता बड़े गर्व से कहते थे कि यह मेरा बेटा है'. 

2 मिनट का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बेहद खूबसूरत लाइने कैप्शन में लिखी हैं. उन्होंने लिखा, 'आज मां मेरे स्कूल आईं और मेरे ऑफिस में लगे पोस्टर्स और तस्वीरों पर टिप्पणी करने लगीं. 'कर्मा' फिल्म को बेहतरीन रिएक्शन मिला. यह बहुत अद्भुत था कि मैं अपनी उपलब्धियां अपनी मां को दिखा पा रहा था. मैं जानता हूं कि वो मन ही मन टचवुड और थू थू भी कर रही थीं ताकि मुझे नजर ना लगे. मुझे बहुत अच्छा लगा, आपको भी लगेगा. जय माता दी'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपम खेर के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और मां दुलारी देवी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने  कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'दुलारी रानी रॉक्स'. तो दूसरे ने लिखा कि, 'बिल्कुल बच्चों जैसी प्यारी सी है आपकी मां'. एक और ने लिखा, 'उनको देखकर ऐसा लग रहा है मानो कह रही हों, बस अब और मत दिखाओ कैमरे में नजर लग जाएगी'.