आखिर इस एक्टर को अनुपम खेर ने तोहफे में क्यों दिया iphone, ये देख फैंस बोले- 'सर हमें भी स्पेशल गिफ्ट दे दो'

अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म द सिग्नेचर को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इस फिल्म पर लंबे समय से काम कर रहे हैं. अब अनुपम खेर ने फिल्म दिग्नेचर के एक अभिनेता को आई फोन गिफ्ट किया है.

आखिर इस एक्टर को अनुपम खेर ने तोहफे में क्यों दिया  iphone, ये देख फैंस बोले- 'सर हमें भी स्पेशल गिफ्ट दे दो'

अनुपम खेर

नई दिल्ली:

अनुपम खेर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनके फिल्म इंडस्ट्री में ढेर सारे दोस्त हैं. वह अपने दोस्तों संग अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अब अनुपम खेर ने बॉलीवुड के एक अभिनेता और दोस्त को आई फोन गिफ्ट किया है. अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म द सिग्नेचर को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इस फिल्म पर लंबे समय से काम कर रहे हैं. अब अनुपम खेर ने फिल्म दिग्नेचर के एक अभिनेता को आई फोन गिफ्ट किया है.

यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि रणवीर शौरी है. अनुपम खेर और रणवीर शौरी ने एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. यह दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं. फिल्म द सिग्नेचर में काम करने पर अनुपम खेर ने रणवीर शौरी को आई फोन गिफ्ट किया है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर शौरी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रणवीर आई फोन हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अनुपम खेर उनसे पूछते हैं कि यह जो आपके हाथ में है क्या है यह ? इस पर रणवीर शौरी कहते हैं, 'मेरी जान है, मेरे जिगर का टुकड़ा है'.

इसके बाद अनुपम खेर उनसे पूछते हैं कि किसने दिया है यह आपको ? रणवीर शौरी कहते हैं, 'यह जो आप कैमरे के पीछे हैं, उन्होंने दिया है मुझको.' इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं, 'थैंक्यू सर अपने बहुत अच्छा काम किया है. लेकिन जो यह वीडियो देखकर रहे हैं, उनको ऐसा लगेगा कि मैं उन्हें गिफ्ट दूंगा. ऐसा नहीं है. आप स्पेशल है सर.' रणवीर शौरी यह बात सुनने के बाद कहते हैं, 'ऐसा आप मुझे हर साल स्पेशल फील करवाते रहें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद रणवीर शौर आई फोन के डब्बे पर हाथ फेरते हुए कहते हैं कि ऐसे लगा रहा है जैसे रेशम से बना है.  इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन के जरिए बताया है कि उन्होंने रणवीर शौरी को यह आई फोन उनकी फिल्म द सिग्नेचर में काम करने पर दिया है. सोशल मीडिया पर दोनों दिग्गज अभिनेताओं का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई कमेंट कर अनुपम खेर की तारीफ कर रहा है.