'अंतिम' के 'विघ्नहर्ता' सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज, यूं शूट किए भाईजान ने अपने सीन

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की टीम ने 'विघ्नहर्ता' सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया है. इसमें सलमान खान, आयुष शर्मा और वरुण धवन नजर आ रहे हैं.

'अंतिम' के 'विघ्नहर्ता' सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज, यूं शूट किए भाईजान ने अपने सीन

Antim के 'विघ्नहर्ता' सॉन्ग के मेकिंग वीडियो में कुछ इस अंदाज में दिखे सलमान खान

नई दिल्ली:

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)' की टीम ने 'विघ्नहर्ता' सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया है. जो वर्तमान में टॉप-रेटेड ट्रैक में से एक है. मेकिंग वीडियो में एक आकर्षक और शानदार सेट-अप दिखाया गया है, जो गणपति और उनके त्योहार के उत्सव के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan), वरुण धवन और आयुष शर्मा के अलावा फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर को भी देखा जा सकता है. सभी पूरी शिद्दत के साथ काम कर रहे हैं और इस सॉन्ग को बनाने की कवायद में लगे हैं. 


'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के 'विघ्नहर्ता' सॉन्ग के वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे सलमान खान की धुंआधार एंट्री दिखाई गई है. मेकिंग में ध्यान देने योग्य बात यह है कि कोई भी गणपति के प्रति कलाकारों और क्रू की भक्ति को महसूस कर सकता है, जब वे इसे फिल्मा रहे थे. मेकिंग से पता चलता है कि वरुण धवन और आयुष ने इस ट्रैक में कितनी मेहनत की है. वरुण ने हमेशा की तरह इस गाने में अपनी ऊर्जा ने जान भर दी है और आयुष हर डांस स्टेप, स्टांस और एटीट्यूड पर उनके साथ कदम से कदम मिला रहे हैं और एक रस्म की तरह कोरियोग्राफी का पालन किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस सॉन्ग को फिल्माने के दौरान आयुष शर्मा के हाथ में चोट लग गई थी, जिसने अत्यधिक ऊर्जावान डांस स्टेप्स को उनके लिए एक चुनौती बना दिया था लेकिन इसके बावजूद, उन्होंने एक सराहनीय काम किया है. फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर ने फिल्म के कथानक को बनाए रखते हुए व गणपति के सार को कैप्चर करते हुए, सटीक रूप से स्पष्ट तरीके से इस ट्रैक को शूट किया है. 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है.