विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

Bigg Boss 17: क्या इस कमेंट के बाद आ जाएगी अंकिता-आयशा के बीच दरार? अंकिता लोखंडे बोलीं- आप अपनी हद में रहिए...

बिग बॉस में आई आयशा खान और अंकिता लोखंडे की दोस्ती के बीच आयशा की जुबान आ गई है. आयशा ने ऐसा कुछ बोल दिया, जिसे लेकर अंकिता बौखला गई हैं.

Read Time: 3 mins
Bigg Boss 17: क्या इस कमेंट के बाद आ जाएगी अंकिता-आयशा के बीच दरार? अंकिता लोखंडे बोलीं- आप अपनी हद में रहिए...
क्या अंकिता-आयशा के बीच आ जाएंगी दूरियां?
नई दिल्ली:

बिग बॉस का सीजन 17 अपने रोमांचक मोड़ पर आ गया है. हर दिन बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हो रहा है जो लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है. तकरार प्यार और फटकार का दौर जारी है. इस बीच फैंस अंकिता लोखंडे के बेबाक अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अंकिता लोखंडे भड़क गईं. घर में आयशा खान के आने के बाद अंकिता और आयशा का बॉन्ड काफी अच्छा बन गया था, लेकिन आयशा के एक बयान ने उनको अंकिता का दुश्मन बना दिया है. आयशा ने अंकिता को लेकर हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया जो अंकिता को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सबके सामने ही आयशा को फटकार लगा दी.

आयशा ने अंकिता से कहा, 'मेरे पैर चाट लीजिए'
हाल ही में घरवाले गार्डन एरिया में बैठकर बातें कर रहे थे, तब ये वाकया घटा. अंकिता, आयशा और काफी लोग वहां मौजूद थे और आयशा ने अपने पैर टेबल पर रखे थे. उनके पैर देखकर अंकिता ने तारीफ करते हुए कहा कि तुम्हारे पैर कितने सुंदर हैं. इस पर आयशा ने तपाक से कहा- चाट सकती हैं. इस जवाब से ना केवल अंकिता चौंक गईं बल्कि आस पास बैठे लोग हैरान हो गए. गुस्से में अंकिता ने कहा खुद चाट लो. इस पर आयशा ने कहा मैं खुद चाट सकती हूं. ये अंकिता को गुस्सा दिलाने के लिए काफी था. अंकिता वहां से गुस्से में उठते हुए कहती हैं ये काफी अपमानजक है.

भड़की अंकिता, आयशा को लगाई फटकार
हालांकि आयशा ने अंकिता से माफी मांगते हुए कहा कि उसे बुरा नहीं मानना चाहिए. तब अंकिता ने कहा कि मैं तुमको पसंद करती हूं, लेकिन कभी किसी को ये मत कहना है कि पांव चाट लीजिए. ये मैं नहीं हूं, मैं इसे कभी एक्सेप्ट नहीं कर सकती. ये कोई बात करने का तरीका नहीं है और ऐसा बोलने के लिए मैंने किसी को भी अधिकार नहीं दिया है. इस मुद्दे पर दोनों के बीच काफी बात हुई और आखिरकार आयशा को अपनी गलती स्वीकार करनी पड़ी.

एक तरफ जहां इस बातचीत से लोगों का ध्यान अंकिता और आयशा के रिश्ते पर फोकस हुआ है. वहीं फैंस को अंकिता का यूं आयशा की क्लास लगाना भी काफी पसंद आया है. हालांकि ये पहली बार नहीं है. आयशा और अंकिता के बीच अच्छी पटती है, लेकिन आयशा की बातें कभी कभी दूसरों को गुस्सा दिलाने के लिए काफी होती हैं. ऐसे में अंकिता आयशा की ऐसी हरकतों को कब तक सहन कर पाएंगी, ये देखना दिलचस्प होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill First Review: कैसी है राघव जुयाल और लक्ष्य की एक्शन पैक्ड 'किल', रिलीज से पहले आया रिव्यू
Bigg Boss 17: क्या इस कमेंट के बाद आ जाएगी अंकिता-आयशा के बीच दरार? अंकिता लोखंडे बोलीं- आप अपनी हद में रहिए...
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
Next Article
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;