अंकिता लोखंडे और विक्की जैन करेंगे होली की पार्टी, दिन और गेस्ट सब हो चुका है तय

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने इंडस्ट्री के मित्रों और परिवार के लिए इस साल की सबसे रोमांचक होली पार्टी की मेजबानी करने जा रहे हैं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन करेंगे होली की पार्टी, दिन और गेस्ट सब हो चुका है तय

अंकिता और विक्की करेंगे होली की पार्टी

नई दिल्ली :

रंग और आनंद का त्योहार Holi आने ही वाला है, और निश्चित रूप से ही हर किसी ने कुछ न कुछ प्लानिंग कर रखी है. वैसे भी होली का त्योहार 18 मार्च को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाएगा. होली का त्योहार बॉलीवुड का पसंदीदा फेस्टिवल रहा है. ऐसे में होली के मौके पर कुछ तो खास तो खास बनता है. अब सुनने में आ रहा है है कि नवविवाहित जोड़े Ankita Lokhande और विक्की जैन अपने इंडस्ट्री के मित्रों और परिवार के लिए इस साल की सबसे रोमांचक होली पार्टी की मेजबानी करने जा रहे हैं.

सूत्र ने बताया, 'Ankita Lokhande और विक्की जैन पिछले कुछ समय से एक मजेदार होली पार्टी की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं. यह एक विवाहित जोड़े के रूप में उनकी पहली होली है, और वे अपने सभी दोस्तों और परिवार के साथ खुशी के अवसर का जश्न मनाना चाहते हैं. इसके लिए तैयारी जोरों पर है.' इस तरह अंकिता जोरदार हंगामा करने को तैयार हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की होली 18 मार्च को शहर में होगी. बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को विवाह बंधन में बंधे थे. अंकिता और विक्की की शादी की फोटो और वीडियो खूब वायरल हुए थे. शादी में अंकिता का अलग अंदाज देखने को मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं शिल्‍पा शेट्टी, फैंस को दिए पोज