Animal Worldwide Box Office Collection Day 17: जो न कर सका टाइगर और तारा सिंह वो कर दिखाया एनिमल ने, दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़ रुपये

एनिमल ने अपने 17वें दिन दुनियाभर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. जिसे देख कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में एनिमल और कमाई कर सकती है.

Animal Worldwide Box Office Collection Day 17: जो न कर सका टाइगर और तारा सिंह वो कर दिखाया एनिमल ने, दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़ रुपये

17वें दिन एनिमल ने कमाए दुनियाभर में इतने करोड़ रुपये

नई दिल्ली:

एनिमल इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. 1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी की इस फिल्म ने न केवल इंडिया में बल्कि पूरी दुनिया में शानदार कमाई कर रही है. 17वें दिन भी एनिमल की कमाई काफी शानदार रही. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. एनिमल ने अपने 17वें दिन दुनियाभर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. जिसे देख कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में एनिमल और कमाई कर सकती है. 

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म ने दुनियाभर में 835 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इंडिया में सत्रहवें दिन फिल्म एनिमल ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. हालांकि कुछ दिन पहले मूवी का कलेक्शन ग्राफ नीचे की तरफ आ गया था. लेकिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई ने साबित किया कि एनिमल की कमाई आने वाले कुछ दिनों में बेहतरीन होने वाली है. सैकनिल्क की रिपोर्ट की शुरुआती अनुमान के मुताबिक, रविवार को एनिमल ने 15 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 512.94 करोड़ हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 500 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पर आंकड़ा पार करने वाली एनिमल रणबीर कपूर की पहली हिंदी फिल्म बन गई है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ कमाने वाली भी यह इस साल की चौथी फिल्म बन गई है. बात करें वर्ल्डवाइड कलेक्शन कि तो यह आंकड़ा 800 करोड़ के पार पहुंच गया है. हालांकि 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए फिल्म को थोड़ी और मेहनत करनी होगी.