Animal Box Office Collection: 13 दिन में 1000 करोड़ के करीब पहुंची एनिमल, अब भी खत्म नहीं हुआ फिल्म का क्रेज

एनिमल को बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेस मिल रही है. फिल्म देश में तो अच्छा कर रही है साथ ही साथ विदेशों में भी छाई हुई है.

Animal Box Office Collection: 13 दिन में 1000 करोड़ के करीब पहुंची एनिमल, अब भी खत्म नहीं हुआ फिल्म का क्रेज

रणबीर कपूर और अनिल कपूर

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. 13 दिसंबर को फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई लेकिन फिर भी कमाई डबल डिजिट में रही. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक वीकेंड में 'एनिमल' एक बार फिर रफ्तार पकड़ लेगी. यह फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. 1 दिसंबर को कई भाषाओं में रिलीज हुई 'एनिमल' की टक्कर विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से हुई. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस क्लैश की विनर साबित हुई.

एक्शन ड्रामा फिल्म की रिलीज को दो हफ्ते होने को हैं. वीकडेज में फिल्म के कलेक्शन में धीरे-धीरे गिरावट देखने को मिल रही है. हालांकि दूसरे हफ्ते भी इसकी कमाई डबल डिजिट में रही है. 13 दिसंबर को 'एनिमल' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये की कमाई की. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का 13 दिनों का कुल कलेक्शन अब 467.84 करोड़ रुपये हो गया है. 13 दिसंबर को फिल्म को भारत में 16.60 फीसदी की ऑक्यूपेंसी मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं. यह फिल्म एक पिता और बेटे के बीच के उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते के बारे में है. रणबीर ने रणविजय का रोल किया है जो बदले की भावना से भरा एक क्रुएल इंसान है. 'एनिमल' को फैन्स और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले. कई लोगों ने फिल्म को महिलाओं के खिलाफ भी बताया और इस पर टॉक्सिक मल्कुलैनिटी को प्रमोट करने का आरोप लगाया. हालांकि इस सबके बाद फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस शानदार रही. अब 13 दिन बाद फिल्म की घरेलू यानी डोमेस्टिक कलेक्शन 545.6 करोड़ और विदेशों में 210 करोड़ की कलेक्शन दर्ज की गई. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 755.6 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है.