अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता के बर्थडे पर याद किए पुराने दिन, बोले- थर्ड क्लास में सफर से लेकर लोकल बस तक...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) को टैग करते हुए लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के साथ अपने सफर के बारे में बताया, साथ ही उनके लिए खूब सारा प्यार भी जताया.

अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता के बर्थडे पर याद किए पुराने दिन, बोले- थर्ड क्लास में सफर से लेकर लोकल बस तक...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने शेयर कीं सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के जन्मदिन पर पोस्ट

खास बातें

  • अनिल कपूर ने सुनीता कपूर के जन्मदिन पर शेयर कीं पोस्ट
  • एक्टर ने कहा कि मेरे मुस्कान के पीछे का कारण हैं...
  • अनिल कपूर की पोस्ट खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. उनकी पत्नी सुनीता कपूर का आज 56वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर अनिल कपूर ने सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के लिए प्यार जताते हुए कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने सुनीता कपूर को टैग करते हुए लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के साथ अपने सफर के बारे में बताया, साथ ही उनके लिए खूब सारा प्यार भी जताया. अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता कपूर को बधाई देते हुए लिखा कि आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई हो. आपको मैं हमेशा से ही ऐसे प्यार करता रहूंगा.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के लिए अपना प्यार जताते हुए लिखा, "मेरी जिंदगी के प्यार के लिए... ट्रेन के थर्ड क्लास कंपार्टमेंट, लोकल बस, रिक्शा और काली पीली टैक्सी से इकॉनॉमी क्लास फ्लाइट और फिर बिजनेस से फर्स्ट क्लास तक. छोटे से गांव के एक छोटे होटल से लेकर लेह लद्दाख में एक टेंट में रहने तक. हम दोनों ने ही ये चीजें अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ और दिल में ढेर सारे प्यार के साथ किया है. यहां ऐसे कई कारण है, जिसकी वजह से मैं आपसे प्यार करता हूं. आप ही मेरी मुस्कान के पीछे का कारण हैं और आप ही हमारे सफर के इतने खुशहाल होने की वजह हैं. मैं आपको अपनी जिंदगी के पार्टनर के तौर पर पाकर बहुत खुश हूं. आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने लिखा, "आपको मेरा ढेर सारा प्यार..." अनिल कपूर की इस पोस्ट को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं, साथ ही जमकर सुनीता कपूर को उनके जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं. अनिल कपूर की इस पोस्ट को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक्स मिल चुके हैं. इससे इतर अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जियो'म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे.