अनिल कपूर की उम्र को लेकर इस सिंगर ने सरेआम किया कमेंट तो 'लखन' का यूं आया रिएक्शन...देखें Video

अनिल कपूर (Anil Kapoor) 62 साल के हो चुके हैं और वे जहां भी जाते हैं उनकी उम्र और फिटनेस के चर्चे होने लगते हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga)' को प्रमोट कर रहे हैं.

अनिल कपूर की उम्र को लेकर इस सिंगर ने सरेआम किया कमेंट तो 'लखन' का यूं आया रिएक्शन...देखें Video

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की उम्र पर किया कमेंट तो उनका यूं आया जवाब

खास बातें

  • 1 फरवरी को रिलीज हो रही है अनिल कपूर की फिल्म
  • सोनम कपूर हैं लीड रोल में
  • राजकुमार राव भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

अनिल कपूर (Anil Kapoor) 62 साल के हो चुके हैं और वे जहां भी जाते हैं उनकी उम्र और फिटनेस के चर्चे होने लगते हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga)' को प्रमोट कर रहे हैं और इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ उनकी बिटिया सोनम कपूर भी नजर आएंगी. 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के ट्रेलर ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं और इसमें सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की लव लाइफ कुछ हटकर दिखाई गई है. लेकिन पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जरूर धमाल मचा रखा है.

पवन सिंह की 'वॉन्टेड' ने YouTube पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा पावर स्टार का जलवा- Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

नेहा कक्कड़ का फिर चला जादू, 'आंख मारे' पर मचाया ऐसा धमाल- Video हुआ वायरल

अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga)' को प्रमोट कर रहे हैं और इस वीडियो में सिंगर दर्शन रावल उनके सॉन्ग को गा रहे हैं और कहते हैं कि जिस तरह ये गाना आज भी एकदम ताजा है, उसी तरह अनिल कपूर भी पूरी तरह से जवान हैं. दर्शन कहते हैं कि अकसर फिल्मों में एक्टर जवान बनने के लिए मेकअप करते हैं, लेकिन अनिल कपूर ऐसे एक्टर हैं जिन्हें ऐसा कुछ नहीं करते हैं. इस पर बॉलीवुड के 'लखन' अनिल कपूर शर्माते हुए कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है. वीडियो में अनिल कपूर और भी दिलचस्प बातें करते हैं. 

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने बर्थडे पार्टी में यूं की मस्ती, श्रीसंत भी आए नजर, देखें Video

Thackeray Movie: जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ठाकरे परिवार के सामने बाला साहेब लुक में आए, तो ऐसा था रिएक्शन

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga)' में अनिल कपूर (Anil Kapoor),सोनम कपूर (Sonam Kapoor),राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और जूही चावला (Juhi Chwala) लीड रोल में हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है. शैली चोपड़ा निर्देशित यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...