बर्गर को देख खुद को रोक नहीं पाई अनन्या पांडे, Photo पोस्ट कर बोलीं- जब मैं अपने बर्गर से मिलती हूं तो...

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

बर्गर को देख खुद को रोक नहीं पाई अनन्या पांडे, Photo पोस्ट कर बोलीं- जब मैं अपने बर्गर से मिलती हूं तो...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बर्गर खाते हुए शेयर की फोटो

खास बातें

  • अनन्या पांडेय ने पोस्ट की फोटो
  • बर्गर को देख खुद पर नहीं रख पाईं काबू
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच नियमित अंतराल पर शेयर कर रही हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. हालांकि, खास बात यह है कि इन तस्वीरों में अनन्या बर्गर और फ्राइज खाती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या बर्गर को देखकर खुद पर काबू नहीं रख पाती. इसके बाद वह बर्गर पर टूट पड़ती हैं. 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हर रविवार को मैं, जब मैं अपने बर्गर यानी बे से मिलती हूं." अनन्या पांडे की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तस्वीरों में अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तस्वीरों को लाखों लाइक मिल चुके हैं. बता दें, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आईं. इससे पहले एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आईं थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.