अनन्या पांडे ने खुलेआम कह डाली दिल की बात, यह बॉलीवुड हीरो है उनका लेटेस्ट क्रश

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को लेकर इन दिनों खूब कयास लगाए जा रहे हैं. खबरों में आ रहा है कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इसे लेकर क्या कहा.

अनन्या पांडे ने खुलेआम कह डाली दिल की बात, यह बॉलीवुड हीरो है उनका लेटेस्ट क्रश

अनन्या पांडे ने लेटेस्ट क्रश को लेकर रिवील किया यह सीक्रेट

खास बातें

  • चंकी पांडे की बेटी हैं अनन्या
  • लाइगर है उनकी अगली फिल्म
  • विजय देवरकोंडा के साथ आएंगी नजर
नई दिल्ली :

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को लेकर इन दिनों खूब कयास लगाए जा रहे हैं. खबरों में आ रहा है कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब अनन्या पांडे 'आशिकी 2' फेम एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं, या नहीं यह तो वही बता सकती हैं. लेकिन उन्होंने इशारा करके बता दिया है कि उनका लेटेस्ट क्रश कौन है. अनन्या पांडे को कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में विजय देवरकोंडा के साथ देखा जाएगा. दोनों लाइगर फिल्म में एक साथ नजर भी आने वाले हैं. 

k5qkt9f8

अनन्या पांडे ने कन्फर्म करते हुए कहा, ‘मैं इस प्लानेट पर सबसे अविवेकी व्यक्ति हूं.' हालांकि, जब ईशान खट्टर के साथ उनके आखिरी रिश्ते और कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने साफ तौर से अपनी पिछली जिंदगी के बारे में बात करने से इनकार कर दिया. बता दें कि अनन्या ने 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपने लेटेस्ट क्रश के बारे में बताया, ‘मुझे आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते है.' इस तरह इशारे को समझा ही जा सकता है. 

6h9vu8sg

हालांकि, कॉफ़ी विद करण काउच पर होने के बावजूद अनन्या के लेटेस्ट लव इंटरेस्ट के बारे में उनसे जानकारी हासिल नहीं कि जा सकी. अब यह तो आने वाले समय ही बताएगा कि दोनों की दोस्ती में कुछ खास है या सिर्फ सब अफवाहें हैं. कॉफी विद करण को हर गुरुवार शाम साते बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सारा अली खान स्पॉट हुई मुंबई में, मुस्कुराते हुए क्लिक करवाईं फोटो