अनन्या पांडे पार्टी में LED पैंट्स पहन कर पहुंचीं, फिर 'अंखियों से गोली मारे' पर यूं किया डांस- देखें Video

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अनन्या पांडे पार्टी में LED पैंट्स पहन कर पहुंचीं, फिर 'अंखियों से गोली मारे' पर यूं किया डांस- देखें  Video

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, तभी से वो सुर्खियों में हैं. कभी फिल्मों की वजह से तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से वो छाई रहती हैं. हाल ही में अनन्या पांडे एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की पार्टी में पहुंचीं, जहां वो LED पैंट्स में दिखीं. इस दौरान उन्होंने 'अंखियों से गोली मारे' पर जमकर डांस किया. अनन्या पांडे (Ananya Panday) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वुम्पवा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Dance Plus 5: रूपेश बाने बनें डांस प्लस 5 के विनर, ट्रॉफी के साथ जीती ये रकम...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ भूमि पेडनेकर की पार्टी में ईशान खट्टर भी पहुंचे. इस पार्टी में सबसे ज्यादा आकर्षण की केंद्र अनन्या पांडे की एलईडी पैंट रही. हाल ही में अनन्या पांडे की फिल्म  'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और  भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था.

मिथुन चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर संग सुपरहिट सॉन्ग पर किया डांस, धर्मेंद्र ने खूब बजाई तालियां- देखें Video

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से टाइगर श्रॉफ के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब खबर है कि वो साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ निर्देशक पुरी जगन्नाथ की आगामी परियोजना में साथ नजर आएंगी. फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने ट्विटर पर इस आगामी शीर्षकहीन परियोजना का ऐलान किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...