VIDEO: अमिताभ के बंगले जलसा के बाहर देर रात उमड़ी फैन्स की भीड़, खूबसूरत पल को कैमरे में कैद करती दिखीं नातिन नव्या 

Amitabh Bachchan 80th Birthday: जैसे ही अमिताभ अपने फैन्स से मिलने बंगले के बाहर निकले, वहां इकठ्ठा हुए सभी फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सभी ने अपने-अपने अंदाज में बड़े ही जोश के साथ अमिताभ को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी.

VIDEO: अमिताभ के बंगले जलसा के बाहर देर रात उमड़ी फैन्स की भीड़, खूबसूरत पल को कैमरे में कैद करती दिखीं नातिन नव्या 

Amitabh Bachchan Birthday: फैन्स से आधी रात मिलने पहुंचे अमिताभ

नई दिल्ली :

हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है. बिग बी आज 80 साल के हो गए हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने 53 साल के करियर में जो रुतबा और फेम हासिल किया है, वहां तक पहुंचना कई सितारों का सपना होता है. आज अमिताभ बच्चन के बस नाम भर से ही फिल्म हिट हो जाती है. अमिताभ बच्चन आज जिस बुलंदियों पर हैं, वहां तक पहुंचने में उनके फैन्स का बहुत बड़ा हाथ रहा है. और शायद यही वजह है कि वे अपने जन्मदिन पर अपने चाहने वालों से जरूर मिलते हैं. अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके आवास जलसा के बाहर फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ती है. वहीं बिग बी भी उन्हें निराश न करते हुए उनसे मिलने जरूर जाते हैं. ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने फैन्स से आधी रात मिलने पहुंचे. 

जी हां, अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके प्रशंसक हमेशा की तरह उनकी एक झलक पाने को उनके घर जलसा के बाहर इकठ्ठा हुए थे. ऐसे में बिग बी ने भी उनके प्यार को देखते हुए आधी रात को उनसे मिलने का मन बनाया और फैन्स की बधाइयों को चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ खुशी-खुशी स्वीकार किया. जैसे ही अमिताभ अपने फैन्स से मिलने बंगले के बाहर निकले, वहां इकठ्ठा हुए सभी फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सभी ने अपने-अपने अंदाज में बड़े ही जोश के साथ अमिताभ को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी. अमिताभ बच्चन भी उतनी ही गर्मजोशी के साथ अपने फैन्स का शुक्रियाअदा करते नजर आए. इस मौके पर उनके फैन्स ने बंगले के बाहर बर्थडे केक भी काटा. 

इस दौरान अमिताभ के साथ उनकी बेटी श्वेता नंदा भी मौजूद थीं, जो पापा के बर्थडे पर इतनी बड़ी संख्या में फैन्स के हुजूम को देखकर हैरत में थीं. वहीं अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा इस खूबसूरत पल को अपने कैमरे में कैद करती हुई भी नजर आईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com