आंखों की सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की कविता, लिखा- 'दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी आंखों की सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर करते हुए कहा कि वह अभी 'दृष्टिहीन', लेकिन 'दिशाहीन' नहीं.

आंखों की सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की कविता, लिखा- 'दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी आंखों की सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर करते हुए कहा कि वह अभी 'दृष्टिहीन', लेकिन 'दिशाहीन' नहीं. एक मार्च को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आंख की सर्जरी हुई. उन्होंने कविता में प्रशंसकों का भी उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया. बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर पोस्ट की गई कविता में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, "हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं, हूं सुविधाहीन, असुविधाहीन नहीं मैं. सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहां सुसज्जित. स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूं मैं समयबद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध. हां हूं करबद्ध, सदा मैं करबद्ध."


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोमवार को कहा था कि उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है. बच्चन ने कहा, "इस उम्र में आंख की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है. सबसे अच्छा काम किया जा रहा है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा." उन्होंने निर्देशक विकास बहल के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग से पहले पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद जतायी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म बीते साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. साथ ही वह मईडे और स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे.