अमिताभ बच्चन से फोटो शेयर करने में हुई बड़ी गलती, अंगद बेदी भी नहीं कर सके ठीक तो लेनी पड़ी इनकी मदद

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी एक फोटो को शेयर किया. इस फोटो को शेयर करते हुए उनसे भारी भूल हो गई, जिसके बाद अपनी नातिन नव्या नवेली की मदद से उन्होंने अपनी गलती सुधारी.

अमिताभ बच्चन से फोटो शेयर करने में हुई बड़ी गलती, अंगद बेदी भी नहीं कर सके ठीक तो लेनी पड़ी इनकी मदद

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन से हुई गलती

नई दिल्ली :

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का स्वैग, स्टाइल और ग्रेस आज भी सबसे हट कर है. वैसे तो सोशल मीडिया पर भी अपने हमउम्र सितारों की तुलना में अमिताभ बच्चन जबरदस्त एक्टिव रहते हैं. लेकिन कभी कभी कुछ चूक हो ही जाती है. एक पोस्ट में ऐसी ही चूक की वजह से पूरी दुनिया को ये पता चल गया कि बिग बी रिपोस्ट करने के मामले में अनाड़ी हैं. ये बात किसी और ने नहीं खुद बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की है. और बताया कि जब वो रिपोस्ट करने में नाकाम रहे, तब किस ने उनकी मदद की.

बिग बी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे एक बहुत डिसेंट लुक वाला ऑफ व्हाइट कुर्ता पहने नजर आए थे. ऊपर से शाइनी व्हाइट कलर और गोल्डन बॉर्डर वाला गमछा डाला हुआ था. उस गमछे को एक हाथ से दबाते हुए उन्होंने अपनी चिर परिचित स्माइल के साथ इमेज पोस्ट की है. ऐसी ही एक इमेज संभवतः उन्होंने पहले भी पोस्ट की होगी, जिसमें उनका सिर कट रहा था. जिसके बाद उन्होंने इमेज चेंज करने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. नतीजा ये हुआ कि उन्हें मदद लेने की जरूरत पड़ गई.

इंस्टाग्राम पर उन्हें तस्वीर बदलने की जानकारी अंगद बेदी ने दी, जो खुद एक फिल्म स्टार और नेहा धूपिया के हस्बैंड भी हैं. अंगद बेदी ने उन्हें बताया कि वो इमेज चेंज कर सकते हैं. जिसके बाद उन्होंने इमेज बदलने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. इसके बाद उन्होंने अपनी नातिन नव्या नंदा से मदद ली और काम हो गया. ये बात खुद बिग बी ने कैप्शन में शेयर की है. जिसके बाद उन्होंने अपने फैन्स को बैसाखी की बधाइयां भी दी हैं. साथ ही बिहू, विशु, महावि शुभा संक्रांति की बधाई भी दी है. उनके इस पोस्ट को महज एक घंटे में एक लाख तीस हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com