अमिताभ बच्चन ने ‘टपोरी’ भाषा में टीम इंडिया के लिए कहा कुछ ऐसा, यूं आया फैंस का रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने खास अंदाज में टीम इंडिया (Team India) की तारीफ की और ऑस्ट्रेलियाई टीम की जमकर खबर ली.

अमिताभ बच्चन ने ‘टपोरी’ भाषा में टीम इंडिया के लिए कहा कुछ ऐसा, यूं आया फैंस का रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने की टीम इंडिया की तारीफ.

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने की टीम इंडिया की तारीफ
  • विराट कोहली और बुमराह की टपोरी भाषा में की तारीफ
  • अमिताभ ने ट्वीट कर की तारीफ
मुंबई:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कितने बड़े फैन हैं यह बात किसी से छुपी नहीं है. भारतीय क्रिकेट टीम जब भी मैच जीतती है या फिर कोई खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करता है तो महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने खास अंदाज में उसकी प्रशंसा जरुर करते हैं. भारतीय टीम विराट कोहली की अगुवाई में इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में जीत के मुहाने पर खड़ी है. ऐसे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिर अपने खास अंदाज में टीम इंडिया (Team India) की तारीफ की और ऑस्ट्रेलियाई टीम की जमकर खबर ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने विराट की टीम का तारीफ में कहा, “वेल डन विराट और टीम इंडिया. ठोक दिया कंगारू को... बुमराह तूने तो गुमराह कर दिया इन ऑस्ट्रेलियाई को...और यार कंगारू तू न पंगा मत लिया कर भारत से. जिस दिन हमारी खोपड़ी सटकली, यही हश्र होगा.”

बॉलीवुड एक्टर कादर खान अस्पताल में भर्ती, अमिताभ बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट

 

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में खासतौर पर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जमकर तारीफ की है. अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) क्रिकेट को काफी पसंद करते हैं. अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन विश्व कप में भी कई बार भारतीय टीम को समर्थन करते नजर आ चुके हैं. 

ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और ऐश्वर्या ने यूं मेहमानों की खिलाई दावत, VIDEO VIRAL

 

e3fo1a3o

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भारतीय टीम को समर्थन करना निश्चित तौर विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना के मनोबल को और ऊंचा उठाएगा. भारतीय टीम इस समय 4 टेस्ट मैचों का तीसरा टेस्ट मेलबर्न में खेल रही है. भारतीय टीम इस मैच में जीत से महज दो कदम दूर खड़ी है. भारतीय टीम अगर यह मैच जीत लेती है तो वह ऐतिहासिक जीत होगी.

 

अमिताभ बच्चन ने नागपुर में शुरू की 'झुंड' की शूटिंग, 'सैराट' फेम नागराज मंजुले ने संभाला डायरेक्शन का जिम्मा

VIDEO: 'जलसा' के बाहर अपने प्रशंसकों के सामने झूमते नजर आए अमिताभ बच्चन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर फैंस का रिएक्शन भी आ रहा है. फैंस अमिताभ के इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं.