1971 में आई फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन का लुक टेस्ट, बोले- मैं सेलेक्ट हो गया था- देखें Photo

अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने लुक टेस्ट की एक फोटो शेयर की है, जो साल 1971 में आई फिल्म 'रेशमा और रेशा' की है.

1971 में आई फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन का लुक टेस्ट, बोले- मैं सेलेक्ट हो गया था- देखें Photo

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी फोटो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की लुक टेस्ट की फोटो
  • 1971 में आई फिल्म के लिए दिया था लुक टेस्ट
  • बोले- मैं सेलेक्ट हो गया था
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वो कभी अपने इवेंट्स की जानकारी तो कभी पुरानी मेमोरी को फैन्स के बीच शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन ने फिर से कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल, बिग बी ने रविवार को अपने लुक टेस्ट की एक फोटो शेयर की है, जो साल 1971 में आई फिल्म 'रेशमा और रेशा' की है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने सुनील दत्त के कैरेक्टर शेरा के भाई का किरदार निभाया था. फिल्म 'रेशमा और रेशा' को दिवंगत एक्टर सुनील दत्त ने ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था.

अमिताभ ने दिया था लुक टेस्ट
अमिताभ बच्चन ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है: "रेशमा और शेरा' फिल्म के लिए मेरा लुक टेस्ट.. 1969.. मैं वाकई सेलेक्ट हो गया था." अमिताभ बच्चन इस फोटो में कुर्ता, सिर पर पगड़ी, कानों में बाली, नेकपीस और हल्की मूंछे लगाकर राजस्थानी लुक में नजर आ रहे हैं. अमिताभ की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अमिताभ की इस पोस्ट को रणवीर सिंह, सिद्धांत कपूर और सोनू सूद सहित अन्य सेलेब्स लाइक्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

फिल्म में इन सितारों ने किया काम
अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में  'रेशमा और शेरा' में विनोद खन्ना, राखी, रंजीत और अमरीश पुरी ने काम किया था. इस फिल्म में मुख्य भूमिका सुनील दत्त और वहीदा रहमान ने निभाई थी. अमिताभ ने फिल्म में 'छोटू' का रोल किया था. बिग बी इससे पहले भी अपनी पुरानी मेमोरी को फैन्स के बीच शेयर करते रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ की फिल्में
अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. जल्द रिलीज होने वाली फिल्म चेहरे में अमिताभ नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ रिया चक्रवर्ती भी दिखाई देंगी. साथ ही वे 'गुडबाय' की शूटिंग में भी बिजी हैं हाल ही में अमिताभ ने मुंबई में इस फिल्म का शेड्यूल रैप किया है. इसके अलावा वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं.