अमिताभ बच्चन ने जया के साथ मनाई होली, फैंस बोले - 'क्यूट जोड़ी'

महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने भी होली मनाया और फोटो फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने एक दूसरे को कलर लगाते हुए होली मनाया.

अमिताभ बच्चन ने जया के साथ मनाई होली, फैंस बोले - 'क्यूट जोड़ी'

जया बच्चन को रंग लगाते हुए अमिताभ

नई दिल्ली :

रंगों का त्योहार होली देश भर में कोने-कोने में मनाया जाता है. बॉलीवुड में भी हर साल धूमधाम से होली मनाया जाता है. स्टार्स ने होली पर खूब मस्ती की. उनमें से कईयों ने फैमिली के साथ होली मनाया.  महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने भी होली मनाया और फोटो फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने एक दूसरे को कलर लगाते हुए होली मनाया. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को भी शुभकामनाएं दी है. 

फेस्टिव फोटो में अमिताभ बच्चन को पत्नी जया के माथे पर टीका लगाते हुए देखा जा सकता है. जहां बिग बी गुलाबी और सफेद कुर्ता सेट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं, जया बच्चन पीले रंग के एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, "होली की अनेक अनेक शुभकामनाएं..  फोटो में उनकी पोती नव्या नंदा भी नजर आ रही हैं. 

अमिताभ बच्चन को हाल ही में नागराज की झुंड में नजर आए. फिल्म झुंड के लिए फैंस ने की अमिताभ बच्चन की काफी सराहना की. वहीं फिल्म और बिग बी को मिले इस प्यार को देख अब अमिताभ बच्चन अपने फैंस का शुक्रिया कहा. अमिताभ बच्चन इस फिल्म में कोच के किरदार में नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन ने कहा, झुंड को मिले इस प्यार और सराहना के लिए मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. नागराज मंजुले द्वारा लिखी गई ये स्पोर्ट ड्रामा बायोग्राफी विजय बरसे पर आधारित है. जिन्होंने स्लम सॉकर एनजीओ की स्थापना की. स्ट्रीट किड्स को गलत चीजों और अपराधों से दूर रखने के लिए उन्होंने फुटबॉल में बच्चों का मनोबल बढ़ाया.