79वें जन्मदिन पर अपने फैन्स से यूं मिले बिग बी, लोगों ने लगाए ‘अमिताभ बच्चन की जय’ के नारे...देखें Video

आज सदी के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है. अमिताभ बच्चन आज पूरे 79 साल के हो गए हैं. इस मौके पर परिवार में तो खुशी का माहौल है ही, लेकिन उनके फैन्स के लिए भी ये किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है.

79वें जन्मदिन पर अपने फैन्स से यूं मिले बिग बी, लोगों ने लगाए ‘अमिताभ बच्चन की जय’ के नारे...देखें Video

79 साल के हुए अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली :

आज सदी के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है. अमिताभ बच्चन आज पूरे 79 साल के हो गए हैं. इस मौके पर परिवार में तो खुशी का माहौल है ही, लेकिन उनके फैन्स के लिए भी ये किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है. अमिताभ बच्चन के फैन्स की संख्या करोड़ों में है और उनमें से कुछ इस खास मौके पर बिग बी के घर के बाहर उनकी एक झलक लेने को पहुंचे. जैसा हम सभी जानते हैं कि अमिताभ हर साल अपने बर्थडे पर फैन्स से मिलने अपने बंगले के बाहर जरूर आते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ. जब अमिताभ अपने चाहने वालों से मिलने घर के बाहर आए तो उन्होंने अमिताभ बच्चन के नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए.  

जी हां, हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ कुछ मिनटों के लिए अपने फैन्स से मिलने बाहर आए और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया. इसके बाद बिग बी अंदर चले गए, लेकिन उनके फैन्स के लिए यह पल बेहद खास था. उन्होंने इसे ऐसे सेलिब्रेट किया, मानो किसी देवता को देख लिया हो. वे बंगले के बाहर ही ‘अमिताभ बच्चन की जय' के नारे लगाने के साथ नाचने-गाने लगे. विरल भयानी के पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें ये नजारा देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि आज अमिताभ बच्चन अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं. फैन्स के साथ-साथ सभी बॉलीवुड सितारे भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन के लिए बधाई संदेश का सोशल मीडिया पर तांता लग गया है.

ये भी देखें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com