अमिताभ बच्चन ने 5 ग्रहों की साथ में शेयर की दुर्लभ वीडियो तो फैंस ने किए मजेदार कमेंट, लिखा- महानायक के तो हाथ भी लंबे हैं. 

बिग बी ने कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर आसमान में पांच ग्रहों की परेड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बुध, शुक्र, मंगल, बृहस्पति और यूरेनस सभी एक सीधी लाइन में दिख रहे है.

अमिताभ बच्चन ने 5 ग्रहों की साथ में शेयर की दुर्लभ वीडियो तो फैंस ने किए मजेदार कमेंट, लिखा- महानायक के तो हाथ भी लंबे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने पांच ग्रहों का शेयर किया दुर्लभ वीडियो

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन पुराने दिनों की यादें हो या इन दिनों में होने वाली घटनाओं पर अपना रिएक्शन देते रहते हैं. अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक पल को वह सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इसी बीच महानायक ने अंतरिक्ष में पांच ग्रहों की एक साथ दिख रही वीडियो शेयर की है. इस वीडियो को देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे क्योंकि यह नजारा अब से कई सालों बाद देखन को मिलेगा. 

बिग बी ने कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर आसमान में पांच ग्रहों की परेड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बुध, शुक्र, मंगल, बृहस्पति और यूरेनस सभी एक सीधी लाइन में दिख रहे है. एक्टर द्वारा शेयर की गई वीडियो ने कई इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है. इस वीडियो के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, "क्या खूबसूरत नजारा है. आज 5 ग्रहों की एक दिखे... सुंदर और दुर्लभ है... आशा है आपने भी इसे देखा होगा." एक्टर के इस 45 सेकंड की वीडियो पर फैंस भी रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो शेयर करते ही फैंस ने उनकी रील को करोड़ों बार देख लिया है. वहीं पसंद भी किया है. हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने लिखा,"Wow." वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "मैंने भी देखा... बस आपके जैसा इतना शानदार फोन नहीं है.'  दूसरे व्यक्ति ने लिखा, "मेरे फोन से इतना अच्छा जूम नहीं होता सर."तीसरे यूजर ने लिखा, "सैमसंग एस23 अल्ट्रा का एड तो नहीं है ना सर?.'चौथे यूजर ने लिखा, बच्चन साहब के हाथ सच में लंबे हैं.