Jailer की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बीच लखनऊ के इस मंदिर में दिखे रजनीकांत

रजनीकांत 18 अगस्त को अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए उत्तर प्रदेश गए थे.

Jailer की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बीच लखनऊ के इस मंदिर में दिखे रजनीकांत

हनुमान जी के दर्शन करने पहुंचे रजनीकांत

नई दिल्ली:

जेलर की सक्सेस के बीच रजनीकांत कभी कहीं तो कभी कहीं पहुंच रहे हैं भगवान का आशीर्वाद ले रहे हैं. फिलहाल अयोध्या पहुंचे रजनीकांत ने हनुमान जी की पूजा-अर्चना की. मंदिर जाने के लिए उन्होंने सफेद कुर्ता पहना. भगवान के दरबार में दर्शन तो बनते ही हैं उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना जबरदस्त परफॉर्म कर रही है. इससे पहले रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की. रजनीकांत अपनी फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग के लिए 18 अगस्त की रात शहर पहुंचे, जिसमें यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए.

इस बीच रजनीकांत ने उनकी फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार और पॉजिटिव रिव्यू को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है. जेलर की बात करें तो फिल्म में रजनीकांत ने एक पुलिस अधिकारी के पिता का किरदार निभाया है. ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे एक आम आदमी बुरे लोगों को बाहर निकालने के लिए लड़ाई लड़ता है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ जैकी श्रॉफ भी दिखे. मजेदार बात यह है कि जैकी ने 36 साल पहले फिल्म साउत इंडियन स्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में विनायकन, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, मिर्ना मेनन और सुनील जैसे दूसरे स्टार्स भी थे. नेल्सन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, जैकी श्रॉफ और शिवा राजकुमार भी गेस्ट रोल में थे. जेलर अब मणिरत्नम की पोन्निन सेलवन 1 और सुपरस्टार की अपनी साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म 2.0 के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म है.