‘कहो ना प्यार है’ की हीरोइन अमीषा पटेल की 20 साल बाद Photo वायरल, 45 की उम्र में भी दिखती हैं ग्लैमरस

अमीषा पटेल की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ को आए 20 साल से अधिक का समय हो चला है, लेकिन इतने सालों बाद अमीषा पटेल की खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है.

‘कहो ना प्यार है’ की हीरोइन अमीषा पटेल की 20 साल बाद Photo वायरल, 45 की उम्र में भी दिखती हैं ग्लैमरस

अमीषा पटेल की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • अमीषा पटेल की फोटो हुई वायरल
  • तस्वीर में बेहद ग्लैमरस दिखीं एक्ट्रेस
  • 'कहो ना प्यार है' से किया था डेब्यू
नई दिल्ली :

फिल्म 'कहो ना प्यार है' साल 2000 की सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म से ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद जहां ऋतिक के फिल्मी करियर की गाड़ी ने रफ्तार पकड़ ली थी, वहीं अमीषा का ग्राफ गिरते ही चला गया था. हालांकि, अमीषा कहो ना प्यार है के बाद सुपरहिट फिल्म ‘गदर' में नजर आईं, लेकिन इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म सफल नहीं रही. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया है और अब वे सोशल मीडिया पर अपना अधिकतर समय बिताते हुए देखी जाती हैं.

आपको बता दें अमीषा पटेल की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है' को आए 20 साल से अधिक का समय हो चला है, लेकिन इतने सालों बाद अमीषा पटेल की खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है. 45 की हो चलीं अमीषा आज भी उतनी ही  खूबसूरत दिखती हैं, जितनी वे पहले दिखा करती थीं. आज भी लोग उनके बारे में जानने को बहुत एक्साइटेड रहते हैं और शायद यही वजह है कि उन्हें सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आई है, जो कि अब वायरल होने लगी है.

अमीषा पटेल इस थ्रोबैक फोटो में सफेद बाथरोब पहने नजर आ रही हैं और इसे शेयर करते हुए उन्होंने ‘मिसिंग गोवा' कैप्शन दिया है. तस्वीर में अमीषा एक चेयर पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं. अमीषा ने आंखों पर काले रंग का चश्मा लगाया है, जो उनके ग्लैमर में चार चांद लगा रहा है. अमीषा की इस तस्वीर को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. फोटो पर अब तक 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com