अल्लू अर्जुन के ट्विटर पर को स्टार भानुश्री को अनब्लॉक करते ही एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन, बोलीं- 'मैने कभी अपने करियर...'

भानुश्री और अल्लू ने साल 2010 में आई तेलुगु रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म वरुदु में साथ काम किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खास कमाल नहीं किया.

अल्लू अर्जुन के ट्विटर पर को स्टार भानुश्री को अनब्लॉक करते ही एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन, बोलीं- 'मैने कभी अपने करियर...'

अल्लू अर्जुन ने कोस्टार को किया अनब्लॉक

नई दिल्ली:

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने हाल हीमें अपनी वरुडू को स्टार भानुश्री मेहरा को ट्विटर पर अनब्लॉक किया है, जो कि उन्होंने ब्लॉक करने के कुछ देर बाद ही किया है. इसी बीच एक्ट्रेस भानुश्री ने ट्विटर के जरिए अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस पर उनके फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि एक्टर अल्लू अर्जुन की तरफ से इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

भानुश्री ने ट्विटर पर अल्लू अर्जुन की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने एक्ट्रेस को ब्लॉक कर दिया है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "यदि आपको कभी ऐसा लगता है कि आप एक कहीं फंस गए हैं, तो बस याद रखें कि मैंने अल्लू अर्जुन के साथ वरुडू में अभिनय किया था और अभी भी मुझे कोई काम नहीं मिला है. लेकिन मैंने अपने संघर्षों में हंसने की वजह ढूंढना सीख लिया है. खासकर अब जब अल्लू अर्जुन ने मुझे ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है तो सब्सक्राइब करें?"

इसके कुछ देर बाद एक्ट्रेस ने एक्टर के अनब्लॉक करने की खबर फैन को देते हुए एक्टर की प्रोफाइल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा, बढ़िया खबर, अल्लू अर्जुन ने मुझे अनब्लॉक कर दिया है! स्पष्ट करने के लिए, मैंने अपने करियर की असफलताओं के लिए उन्हें कभी दोष नहीं दिया. इसके बजाय, मैंने अपने संघर्षों में हास्य खोजना और आगे बढ़ते रहना सीखा है. ज्यादा हंसी और अच्छे वाइब्स के लिए बने रहें! धन्यवाद, अल्लू अर्जुन, एक अच्छा खिलाड़ी होने के लिए. हालांकि एक्टर की तरफ से इन खबरों पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, भानुश्री और अल्लू ने साल 2010 में आई तेलुगु रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म वरुदु में साथ काम किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खास कमाल नहीं किया. इसक बाद भानुश्री मेहरा कई फिल्मों में दिखाई दीं. लेकिन उनके करियर ने उड़ान नहीं भरी. वहीं अल्लू अर्जुन की बात करें तो साउथ में धमाल मचान के बाद बॉलीवुड में उनकी फिल्म पुष्पा ने फैंस का दिल जीता है.