आलिया भट्ट ने अपनी बिल्ली के साथ शेयर किया Photo, अमिताभ बच्चन बोले- मुझे बिल्लियां बिल्कुल भी पसंद नहीं...

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी बिल्ली के साथ खेलते हुए एक फोटो शेयर किया है, जिस पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कमेंट किया है.

आलिया भट्ट ने अपनी बिल्ली के साथ शेयर किया Photo, अमिताभ बच्चन बोले- मुझे बिल्लियां बिल्कुल भी पसंद नहीं...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शेयर किया बिल्ली के साथ फोटो

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने शेयर किया बिल्ली के साथ फोटो
  • अमिताभ बच्चन ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. आलिया भट्ट ने कम उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) ने अपनी एक्टिंग के टैलेंट से देशभर में नाम कमाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट अपनी सफेद बिल्ली के साथ खेलती नजर आ रही हैं. 


एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस तस्वीर में काफी क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बेहद ही मजेदार कमेंट किया है. दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह ने आलिया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "यह कई लेडीज को उदास कर देगा कि मुझे बिल्लियां बिल्कुल भी पसंद नहीं है. लेकिन तुम्हारे चेहरे इन एक्सप्रेशंस ने मुझे इसको प्यार करना सीखा दिया है." अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Instagram) के इस कमेंट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

65uskad8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में फिल्म 'सड़क 2' रिलीज हुई थी. हालांकि, यह फिल्म फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आई. इसके अलावा अब जल्द ही एक्ट्रेस 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे.