रणबीर कपूर के साथ मंदिर के बाहर भक्ति में लीन नजर आईं आलिया भट्ट, माथे पर तिलक और माला पहने शेयर की फोटो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का फैंस का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है. रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

रणबीर कपूर के साथ मंदिर के बाहर भक्ति में लीन नजर आईं आलिया भट्ट, माथे पर तिलक और माला पहने शेयर की फोटो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फोटो

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का फैंस का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है. रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी, जो अब जाकर खत्म हुई है. आलिया ने काशी विश्वनाथ मंदिर के सामने की तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए फिल्म के रैपअप का अनाउंसमेंट किया है. इसी के साथ आलिया भट्ट ने बताया कि फिल्म सिनेमाघरों में 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी और इसकी उन्हें बेहद खुशी है. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी.

रैपअप की घोषणा करते हुए आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कुछ खास तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी है, जिसमें आलिया नाव के बीच में खड़ी हुई पोज दे रही हैं और आसपास कई सारे लोग नजर आ रहे हैं. वहीं अपनी तीसरी तस्वीर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर की है, जहां तीनों के माथे पर चंदन टीका और गले पर फूलों की माला देखी जा सकती है.  

आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब आखिरकार . ब्रह्मास्त्र (पार्ट 1) का फिल्मांकन खत्म  हो गया है. मैं ये कहने का लंबे समय से इंतजार कर रही थी. इट्स अ रैप. 9 सितंबर 2022 को जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे'. आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पोस्ट पर सोनी राजदान ने कमेंट बॉक्स में ताली बजाते हुए इमोजी पोस्ट किया है. वहीं ज्यादातर फैंस रणबीर और आलिया को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को बेताब नजर आए.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com